हांसी के विधायक का तंज, बोले- जब भूपेंद्र हुड्डा को CM बनना ही नहीं है तो उनकी घोषणा मायने नहीं रखती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1907720

हांसी के विधायक का तंज, बोले- जब भूपेंद्र हुड्डा को CM बनना ही नहीं है तो उनकी घोषणा मायने नहीं रखती

इस अवसर पर हांसी के विधायक विनोद भयाना ने ब्राह्मण समाज से उपमुख्यमंत्री बनाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर कहा कि यह घोषणा तब महत्व रखती है, जब मुख्यमंत्री बनना हो. 

हांसी के विधायक का तंज, बोले- जब भूपेंद्र हुड्डा को CM बनना ही नहीं है तो उनकी घोषणा मायने नहीं रखती

Haryana News: सत करतार धन-धन बाबा जोध सचियार महाराज जी का दशमी श्राद्ध का जीटी रोड डेरा बाबा जोध सचियार में बाबा जी के वंशजों ने श्रद्धा पूर्वक मनाते हुए बाबा जी से आशीर्वाद प्राप्त किया. इस अवसर पर कमेटी डेरा बाबा जोध सचियार के मुख्य सेवादार व हांसी के विधायक विनोद भयाना ने कहा कि डेरा बाबा जोध सचियार श्रद्धालुओं की आस्था व श्रद्धा का प्रतीक है. डेरे पर हर समय सेवाएं चलती रहती हैं. उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे मुख्य सेवक के रूप में काम करने का मौका मिला है. भाई विनोद भयाना ने कहा कि बाबा जोध सचियार जी को छठी पातशाही से 10 वीं पातशाही तक सेवा करने का मौका मिला उन महापुरुष के हम वंशज हैं. मुख्य सेवादार  ने कहा कि बाबा जी ने  ईमानदारी व लगन से सेवा की 10वीं पातशाही जी ने सचियार की उपाधि से अलंकृति किया. मुख्य सेवक विनोद भयाना ने कहा कि हमें इस बात का फक्र है कि हमारे पूर्वजों ने गुरुओं की सेवा की इसलिए हम सब को सौभाग्य है कि हमने ऐसे परिवार में जन्म लिया. उन्होंने कहा कि बाबा जी की दशमी का श्राद्ध के अवसर पर कमेटी के सदस्यों ने पहुंचकर बाबा जी से आशीर्वाद लिया.

जब बनना ही नहीं मुख्यमंत्री तो वादों का कोई मतलब नहीं
इस अवसर पर हांसी के विधायक विनोद भयाना ने ब्राह्मण समाज से उपमुख्यमंत्री बनाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर कहा कि यह घोषणा तब महत्व रखती है, जब मुख्यमंत्री बनना हो. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री बनना ही नहीं है तो घोषणा करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. विधायक ने कहा कि उपमुख्यमंत्री पद पर ब्राह्मण समाज का भी हक है. विधायक ने कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री इस प्रकार की घोषणाएं करते हैं तो भारतीय जनता पार्टी भी घोषणा कर सकती है. उन्होंने कहा कि उनकी इस घोषणा से कोई ज्यादा  इत्तेफाक नहीं रखता हूं क्योंकि घोषणा उसकी महत्व रखती है जो मुख्यमंत्री की लाइन में हो.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: इस विश्वविद्यालय में ऑनलाइन शिकायत निवारण परीक्षा प्रणाली पोर्टल की हुई शुरुआत

 

चौमुखी विकास हुआ है
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निश्चित तौर पर तीसरी बार देश व प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. इसलिए ऐसी घोषणा का कोई मायने नहीं है. विधायक विनोद भयाना ने कहा कि भाजपा के विकास कार्यों से हरियाणा की जनता पूरी तरह से खुश है. विधायक ने कहा कि आज देश व प्रदेश में काफी विकास हो रहा है. पूरे देश में सड़कों का इंफ्रास्ट्रक्चर इतना अधिक हो चुका है कि अपने गंतव्य तक पहुंचने में जहां पहले कई घंटे लगते थे वहां अब चंद घंटों में ही पहुंच जाते हैं. उन्होंने कहा कि अस्पताल, किसान, सर्विसमैन, व्यापारी व समाज के हर वर्ग के लिये चौमुखी विकास हुआ है.

भाजपा के जीत का मंत्र
पन्ना प्रमुख सम्मेलनों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का पन्ना प्रमुख बहुत बड़ी शक्ति है. उन्होंने बताया कि हमारे हल्के में 193 बूथ हैं. हर बूथ पर 15 से 20 पन्नों की लिस्ट है. उन्होंने कहा कि यदि यही युवा पन्ने प्रमुख पार्टी को जितवाने और काम करने के लिए खड़े हो जाएंगे तो पार्टी को बहुत अधिक फायदा होगा. विधायक विनोद भयाना ने कहा कि  यही एक मंत्र है जिससे भजापा पार्टी को जीत हासिल होगी.

INPUT- Rakesh Bhayana

Trending news