Gurugram Crime: पार्षद और गैंगस्टर भाई की दबंगई, पड़ोसी परिवार पर किया जानलेवा हमला, छावनी में तब्दील इलाका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2212904

Gurugram Crime: पार्षद और गैंगस्टर भाई की दबंगई, पड़ोसी परिवार पर किया जानलेवा हमला, छावनी में तब्दील इलाका

Gurugram Crime: गुरुग्राम में दबंग पूर्व पार्षद ने अपने गैंगस्टर भाई के साथ मिलकर पड़ोसी परिवार पर लाठी डंडों के साथ हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरा इलाका छावनी में तब्दील कर दिया.

Gurugram Crime: पार्षद और गैंगस्टर भाई की दबंगई, पड़ोसी परिवार पर किया जानलेवा हमला, छावनी में तब्दील इलाका

Gurugram Crime: साइबर सिटी गुरुग्राम के धनवापुर इलाके में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब शुक्रवार रात 8.30 बजे धनवापुर गांव के रहने वाले दबंग पूर्व पार्षद ने अपने गैंगस्टर भाई के साथ मिलकर पड़ोसी परिवार पर लाठी डंडों के साथ हमला बोल दिया. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए और 5 गाड़ियां डेमेज हो गई. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में धनवापुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

दरअसल, घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है कि जब धनवापुर गांव के दो परिवारों में पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हुआ शुरू हो गया. गलियों में पड़े ईंट पत्थरों के ढ़ेर देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि मंजर कितना खौफनाक रहा होगा. आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां इस दौरान डेमेज हो गई. गाडियों की हालत दहशत की दास्तान बयां कर रही है. इस दौरान आधा दर्जन के करीब फायर भी किए गए, लेकिन गनीमत ये रही कि इस दौरान किसी भी शख्स को गोली नहीं लगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Maid Gangrape: बेटी के बर्थडे पर नौकरानी का कराया गैंगरेप फिर कटवा दी जुबान, पुलिस ने 2 साल बाद दर्ज की FIR

इस घटना के दौरान घायल हुए लोगों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले पार्षद नवीन दहिया ने अपने गैंगस्टर भाई सहित दर्जनों बदमाशों ने उनके घर पर अचानक पथराव करना शुरू कर दिया. जब उनको रोकने का प्रयास किया दिनेश दहिया के घर में घुसकर उनके परिवार के लोगों के साथ लाठी डंडों से मारपीट की गई और कई राउंड फायर भी किए गए. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस दौरान उनकी गाड़ियों पर पथराव किया गया, जिस वजह से सभी गाड़ियां बुरी तरह से डेमेज हो गई.

इस बात की सूचना तुरंत गुरुग्राम पुलिस को दी गई, जिसके बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. गुरुग्राम पुलिस की मानें तो आपसी रंजिश चलते ये वारदात हुई है, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है. दोनों ही परिवार धनवापुर गांव के ही रहने वाले है. पुलिस की प्राथमिक जांच में इस घटना के दौरान निवर्तमान पार्षद और उसके भाई सुनील उर्फ तोता के शामिल होने का शक जताया है. धनवापुर गांव में 2 दर्जन से ज्यादा पुलिस के जवान तैनात किए गए. बहराल पुलिस इस की आगामी जांच में जुट गई है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news