Delhi NCR Crime: गुरुग्राम और गाजियाबाद में व्यापारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत व दूसरे की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2210300

Delhi NCR Crime: गुरुग्राम और गाजियाबाद में व्यापारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत व दूसरे की हालत गंभीर

गुरुग्राम और गाजियाबाद में आज खुलेआम फायरिंग का मामला सामने आया है. जहां गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी पर गोली चला दी, जो कि गंभीर रूप से घायल है. वहीं गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट व्यापारी सुनील उर्फ फौजी पर गोली चलाई गई, जिसकी मौत हो गई.

Delhi NCR Crime: गुरुग्राम और गाजियाबाद में व्यापारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत व दूसरे की हालत गंभीर

Delhi NCR Crime News: गुरुग्राम और गाजियाबाद में आज खुलेआम फायरिंग का मामला सामने आया है. जहां गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी पर गोली चला दी, जो कि गंभीर रूप से घायल है. वहीं गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट व्यापारी सुनील उर्फ फौजी पर गोली चलाई गई, जिसकी मौत हो गई. वहीं इस मामले में एक बदमाश टीनू की मौके पर मौत हो गई.

गाजियाबाद में कारोबारी पर फायरिंग 
गाजियाबाद के बेहद पोश इलाके राजनगर डिस्टिक सेंटर दिनदहाड़े अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक कारोबारी पर गोलियों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. गाजियाबाद के आरडीसी राजनगर में बीते 16 अप्रैल को एक व्यक्ति लोकेश चौधरी पर दिन दहाड़े अज्ञात बाइक सवारों ने जान से मारने की नियत से 2 गोली मारी और मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया था. पुलिस ने हमलावरों की तलाश करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है , जिनके नाम राशीद और साहिब है.

गाजियाबाद  कारोबारी पर फायर करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार 
गिरफ्तार अभियुक्त राशिद और साहिब संजय नगर के निवासी है और दोनों सगे भाई है. राशिद ने राजापुर गांव के रहने वाले ब्याज पर पैसे देने का काम करने वाले लोकेश चौधरी से 1.5 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे. जो बढ़कर ब्याज समेत करीब 5 लाख हो गए थे. जिसका तकादा लोकेश चौधरी रोजाना किया करता था और रशीद और साहब से तकादे के दौरान गाली गलौज भी किया करता था, जिससे तंग आकर दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से लोकेश को आरडीसी राजनगर के सहकारी बैंक के पास गोली मारी. 

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal को जेल में खतरा, अतीक अहमद का दिया उदाहरण, HC में याचिक दायर

सीसीटीवी के जरिये दोनों आरोपी गिरफ्तार
दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए थे, जिसके बाद टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलेंस और मैनुअल सर्विलांस और अन्य साक्ष्य संकलन के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट व्यापारी की गोली मारकर हत्या
वहीं गुरुग्राम के खांडसा गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. जहां फायरिंग में सुनील उर्फ फौजी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं वारदात को अंजाम देने के लिए आए दो में से एक बदमाश टीनू की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्जकर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी की जांच में जुटी है.

Input: Piyush Gaur, Devender Bhardwaj

Trending news