नौकरी जाने के गम में आर्किटेक्ट ने 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1276105

नौकरी जाने के गम में आर्किटेक्ट ने 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर हुई मौत

नौकरी जाने के गम में इस शख्स ने 20वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दें दी. मौके पर ही शख्स की मौत हो गई. हादसे की खबर सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लें लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

नौकरी जाने के गम में आर्किटेक्ट ने 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर हुई मौत

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-37D की रामप्रस्था सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक आर्किटेक्ट ने 20 मंजिल से गिर गया. सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक भोंडसी में रहता था और वह अपने भाई से मिलने के लिए इस सोसाइटी में आता रहता था.

इस घटना को पुलिस संदेह के घेरे में ले रही हैं. दरअसल, मृतक सुनील कुमार प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. उसका भाई रामप्रस्था सोसाइटी की टावर पी में रहता है. सुनील 20 जुलाई को सोसाइटी में कार से आया था इसके बाद से उसकी सोसायटी के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं है. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को सुनील आया और टावर एन की छत पर चला गया और संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे आ गिरा.

ये भी पढ़ेंः अमित शाह से मिलवाने के नाम पर बिजनेसमैन से ठग लिए 2 करोड़, 100 करोड़ में हुआ था सौदा

किसी के नीचे गिरने की आवाज सुनकर सिक्योरिटी गार्ड समेत सोसायटी में रहने वाले लोग मौके पर एकत्र हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि आर्किटेक्ट की नौकरी चली गई थी, जिसके बाद से वह तनाव में था. उसकी लगातार दवाई चल रही थी.

आपको बता दें कि सोसाइटी निवासियों का आरोप है कि इस सोसाइटी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं है.  कहने को तो यहां 3 लेयर की सिक्योरिटी है, लेकिन सोसाइटी में कौन आता जाता है इसकी सुरक्षा कर्मियों को कोई जानकारी नहीं है. यदि सुरक्षाकर्मियों ने सुनील की सोसाइटी में प्रवेश करने से पहले पूछताछ की होती तो शायद यह हादसा ना होता.

ये भी पढ़ेंः 'तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे विनीत जिंदल', अब सुप्रीम कोर्ट के वकील को क्यों मिली धमकी?

तो वहीं, सेक्टर-10 थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच के दौरान ये एक आत्महत्या का कैस लग रहा है. सोसाइटी में लगे CCTV फुटेज वह तथ्यों की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news