Gurcharan Singh Kidnapped: फोन बंद, ATM से निकाले 7 हजार; रोशन सोढ़ी की गुमशुदगी दिल्ली पुलिस के लिए बनी पहेली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225521

Gurcharan Singh Kidnapped: फोन बंद, ATM से निकाले 7 हजार; रोशन सोढ़ी की गुमशुदगी दिल्ली पुलिस के लिए बनी पहेली

Gurcharan Singh Kidnapped: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह सोढ़ी की गुमशुदगी दिल्ली पुलिस ने जांच में खुलासा करते हुए जानकारी देते हुए कहा कि 24 अप्रैल घर से 3 किलोमीटर की दूरी से पर गुरुचरण का बंद हुआ है. इसी के साथ ATM में पैसे निकालते हुए नजर आ रहे हैं.

Gurcharan Singh Kidnapped: फोन बंद, ATM से निकाले 7 हजार; रोशन सोढ़ी की गुमशुदगी दिल्ली पुलिस के लिए बनी पहेली

Gurcharan Singh Kidnapped: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह सोढ़ी की गुमशुदगी पुलिस के लिए एक पहेली बनती जा रही है. दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है की 22 अप्रैल, 2024 को गुरुचरण को दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होना था, लेकिन वो एयरपोर्ट ही नहीं पहुंचे.

दिल्ली पुलिस ने पालस समेत आसपास के कई इलाकों के CCTV खंगालने शुरू किए, तो पुलिस ने पाया की गुरुचरण सिंह पीठ पर बैग टांगे पैदल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद गुरुचरण ने ATM से लगभग 7 हजार रुपये दिल्ली में निकाले. इस दौरान भी वो CCTV में दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ दिल्ली पुलिस ने गुरुचरण सिंह के मोबाइल फोन की डिटेल्स भी निकाली, जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है. 24 अप्रैल तक गुरुचरण सिंह दिल्ली में ही थे. इसके बाद उनका फोन बंद हो गया. बता दें कि 24 अप्रैल को पालम के अपने घर से तकरीबन 2 से 3 किलोमीटर की दूरी से गुरुचरण के मोबाइल की लास्ट लोकेशन दिखा रही है.

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma फेम 'रोशन सोढ़ी' गुरुचरण सिंह, 4 दिन से लापता, दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस जांच में पता चला है कि गुरुचरण की शादी भी होने वाली थी. गुरुचरण को पैसों की वजह से थोड़ा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

जानें पूरा मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) से सुर्खियों में रहने वाले रोशन सिंह सोढ़ी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. गुरुचरण का आखिरी बार दिल्ली में देखा गया था. पिछले 7 दिनों से उनके परिवार और दोस्तों के बार में कोई जानकारी नहीं है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

आपको बता दें कि गुरुचरण सिंह सोढ़ी अपने परिवार से मिलने के दिल्ली पहुंचे थे और 22 अप्रैल की सुबह उन्हें फ्लाइट से वापस मुंबई जाना था. सुबह फ्लाइट के लिए घर से निकल गए, लेकिन इन्हें एयरपोर्ट से फ्लाइट नहीं ली. इसके बाद से उनका फोन लगातार बंद आ रहा है, जिसकी वजह से उनका परिवार भी काफी परेशान है. इसके बाद ही उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की दर्ज करवाई.

(इनपुटः नीरज सिंह गौड़)

Trending news