Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भयानक आग, जान बचाकर भागे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2103496

Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भयानक आग, जान बचाकर भागे लोग

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में स्थित खोड़ा में शुक्रवार देर रात को  हड़कंप मच गया. जब यहां एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि आसमान धुएं से भर गया और शोरूम की छत भी नीचे गिर गई. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी को कोई नहीं पहुंचा. 

 

Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भयानक आग, जान बचाकर भागे लोग

Khoda News: गाजियाबाद में खोड़ा के लोकप्रिय बिहार में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप सा मच गया और शोरूम की छत भी नीचे गिर गई. लेकिन उस से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. आग लगने की सुचना लोगों ने फायर स्टेशन वैशाली में दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. लेकिन शोरूम में आग लगने से लाखों रूपये का नुकसान हुआ है. 

आसमान धुएं से भरा
9 फरवरी शुक्रवार देर रात को गाजियाबाद में स्थित खोड़ा में एक शोरूम में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेज थी काला धुआं आसमान में छा गया. यह देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसकी सूचना जैसे ही फायर स्टेशन में दी. सूचना मिलते के साथ ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची और आग पे काबू पाया. 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
आग की लपटे इतनी तेज थी कि टीनशेड और गर्डर पटिया नीचे गिर गई थी. फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत करने के 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. शोरूम में आग लगने से शोरूम के मालिक काफी नुकसान हुआ है. सीएफओ राहुल पाल ने बताया है कि बंद शोरूम आग लगी थी. आग लगने का कारण शोरूम सर्किट बताया जा रहा है. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को कोई हताहत नहीं हुई. 

और पढ़े - यूपी के इन इलाकों में तेज बारिश के हैं आसार, पछुआ हवा से गलन बरकरार और गिर रहा पारा

और पढ़े - यूपी में क्यों नहीं चली दो लड़कों की दोस्ती, सपा, रालोद और कांग्रेस की दोस्ती टूटने की पूरी कहानी

Trending news