Ghaziabad Student Suicide: 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- 24वीं मंजिल से कूदा तो मौत निश्चित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2200249

Ghaziabad Student Suicide: 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- 24वीं मंजिल से कूदा तो मौत निश्चित

Ghaziabad Student Suicide: गाजियाबाद में एक 11वीं के छात्र ने 23वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में लिखा 24वीं मंजिल से नीचे कूदता हूं तो मौत निश्चित है.

Ghaziabad Student Suicide: 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से लगाई छलांग, सुसाइड नोट में लिखा- 24वीं मंजिल से कूदा तो मौत निश्चित

Ghaziabad Student Suicide: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की हाईराइज इलाके की पोश सोसाइटी एटीएस एडवांटेज कै 24 वे टॉप फ्लोर से एक नाबालिक युवक के कूदने का मामला सामने आया है. नाबालिक 11वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. इंदिरापुरम के नीति खंड 3 में रहने वाले नव खन्ना नाम का नाबालिक कल शाम अपने दो दोस्तों के साथ ए टी एस एडवांटेज सोसाइटी में रहने वाले अपने एक दोस्त से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे थे.

दोस्तों के साथ ली सेल्फी

इसके बाद सभी दोस्तों ने छत पर जाकर आपस में मिलकर फोटो खींची. इसके बाद सोसाइटी में रहने वाला युवक का मित्र नीचे चला गया. लव नाम का युवक भी अपने दोस्तों से नीचे जाने की बात कह कर उनसे अलग हो गया. तभी कुछ समय बाद उन्हें किसी के नीचे गिरने की यह बात सुनाई दी. इसके बाद उन्होंने देखा की नव खन्ना नाम के उनके दोस्त ने नीचे छलांग लगा दी है. युवक को तत्काल नजदीकी अस्पताल शांति गोपाल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Mahendragarh Accidnet: महेंद्रगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 6 बच्चों की मौत 11 घायल

पुलिस ने की जांच

पुलिस के अनुसार, मामला सुसाइड का लग रहा है. डॉक्टरों की टीम ने युवक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. छात्र बीते गुरुवार की शाम को अपने दोस्तों से मिलने के लिए एटीएस एडवांटेज सोसायटी के टावर नंबर 21 में रहने वाले दोस्त के पास गया था. इसके बाद सभी दोस्त 24 फ्लोर पर जाकर सभी ने मिलकर सेल्फी ली. इसके बाद सभी दोस्त तो नीचे चले गए.

23वीं मंजिल से लगाई छलांग

इसके बाद छात्र 23वीं मंजिल पर आया और वहां से छलांग लगा दी. छात्र चौथे फ्लोर पर शॉफ्ट पर आकर गिरा. गिरने की आवज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके लोगों छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाला और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः Rape News: नौकरी के बहाने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, नोएडा के इस मॉल में दिया वारदात को अंजाम

छात्र के जेब से में नोट

जांच में जुटी पुलिस को अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों को मृतक छात्र के जेब से एक सुसाइट नोट बरामद हुआ. नोट में सबसे पहले लिखा हुआ था सुसाइड... नीचे इंग्लिश में लिखा हुआ था कि मेरे प्रिय अगर में 24वीं मंजिल से नीचे कूदता हूं तो मौत निश्चित है. यह नोट डाक्टरों ने पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने छात्र के स्वजन से छात्र के हैंड राइट का मिलान करने के लिए कापी मांगी है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news