Ghaziabad News: सब्जी का ठेला लगाने को लेकर महिलाओं के बीच चले बेट-डंडे, वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2098691

Ghaziabad News: सब्जी का ठेला लगाने को लेकर महिलाओं के बीच चले बेट-डंडे, वीडियो आया सामने

Ghaziabad News: गाजियाबाद में महिलाओं के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में एक महिला बेट लेकर दूसरी महिला से कहासुनी करने पहुंचती हैं, जिसके बाद दोनों महिलाओं में मारपीट शुरू हो जाती हैं. 

Ghaziabad News: सब्जी का ठेला लगाने को लेकर महिलाओं के बीच चले बेट-डंडे, वीडियो आया सामने

Ghaziabad News: गाजियाबाद में महिलाओं के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दो महिलाएं आपस में लड़ती हुई वीडियो में नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू की गई है.

वायरल वीडियो में एक महिला बेट लेकर दूसरी महिला से कहासुनी करने पहुंचती हैं, जिसके बाद दोनों महिलाओं में मारपीट शुरू हो जाती हैं. लड़ने वाली महिलाएं लड़ते-लड़ते जमीन पर गिर जाती हैं, जिसके बाद मौके पर जमा भीड़ दोनों को एक दूसरे से छुड़ा कर अलग करवाती हैं. लड़ाई में शामिल सब्जी बेचने वाली महिला के पति के अनुसार वो एक घर के सामने सड़क पर सब्जी बेचने वाली ठेली लगाते हैं और उस घर की मकान मालकिन द्वारा उनसे घर के बाहर ठेली लगाने के एवज में किराए के पैसे देने की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Faridabad Crime: पत्नी के चरित्र से परेशान पति ने बेलन से किया ताबड़तोड़ हमला, बोला- मुझे कोई पछतावा नहीं

जबकि उनकी पत्नी सड़क पर ठेली खड़ी कर सब्जी बेचती हैं. आरोप है कि इसी को लेकर मकान मालकिन द्वारा उनकी पत्नी से मारपीट की गई. इस पूरे मामले में पुलिस के अनुसार नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक घर के बाहर सब्जी की ठेली लगाने को लेकर घर की मालकिन और सब्जी बेच रही महिला के बीच मारपीट होने की घटना सामने आई है. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं. इस मामले में पुलिस ने लड़ने वाली महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद मामले में आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जाएगी.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news