Ghaziabad Crime: प्रॉपर्टी डीलर की थी बहन के बेटे से अनबन, एक दिन हुई हत्या फिर ये सच्चाई आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244552

Ghaziabad Crime: प्रॉपर्टी डीलर की थी बहन के बेटे से अनबन, एक दिन हुई हत्या फिर ये सच्चाई आई सामने

Ghaziabad Crime:  गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने की प्रेम नगर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार रात करीब 10 बजे प्रॉपर्टी डीलर अपने कार्यालय के बाहर खड़ा था. इसी दौरान एक युवक उसे गोली मारकर फरार हो गया.

Ghaziabad Crime: प्रॉपर्टी डीलर की थी बहन के बेटे से अनबन, एक दिन हुई हत्या फिर ये सच्चाई आई सामने

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक भांजे ने अपने ही मामा की हत्या कर दी. हिस्ट्रीशीटर भांजे ने प्रॉपर्टी डीलर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. यह मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके की है. पुलिस को इस मामले की सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि 11 मई को गाजियाबाद के प्रेम नगर कॉलोनी में इस घटना को अंजाम दिया गया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने की प्रेम नगर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार रात करीब 10 बजे प्रॉपर्टी डीलर अपने कार्यालय के बाहर खड़ा था. इसी दौरान एक युवक उसे गोली मारकर फरार हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में उसे उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का आरोप उसके ही भांजे पर लगा.  कहा जा रहा है कि मामा और भांजे के बीच रंजीश चल रही थी, जिसमें मामा की हत्या का आरोप भांजे पर लगा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली में आज बारिश के आसार, लेकिन इस दिन पड़ेगी प्रचंड गर्मी

जानिए पूरी कहानी
टीला शाहबाजपुर गांव निवासी विक्रम मावी लोनी बॉर्डर थाने की प्रेम नगर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे. शनिवार रात 10 बजे के आसपास विक्रम मावी अपने कार्यालय के बाहर खड़े हुए थे. इसी दौरान एक बदमाश उन्हें छाती में गोली मारकर फरार हो गया. विक्रम मावी को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई. मामा भांजे के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी. चार-पांच दिन पूर्व भांजे ने मामा के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शनिवार रात को विक्रम मावी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मौके से सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य सबूत एकत्र करने के बाद हत्यारे को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news