Ghaziabad Parking: पार्किंग को लेकर बेखौफ बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129604

Ghaziabad Parking: पार्किंग को लेकर बेखौफ बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Ghaziabad Parking Crime: बीती रात गाजियाबाद में पार्किंग को लेकर एक मारपीट की खबर सामने आई, जहां पीड़ित कमल अपनी गाड़ी पार्किंग कर रहा था. इसी दौरान पार्किंग को लेकर उसकी कुछ कारसवार युवकों से बहस हो गई, जिसके बाद उन्होंने उसकी पिटाई कर दी.

Ghaziabad Parking: पार्किंग को लेकर बेखौफ बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के रिहायशी इलाके इंदिरापुरम के अभय खंड में एक बार फिर पार्किंग को लेकर विवाद सामने आया है, जहां पार्किंग को लेकर कुछ दबंग युवकों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

पार्किंग को लेकर मारपीट
पार्किंग की समस्या गाजियाबाद में कितनी विकराल हो गई है कि इसका आए दिन उदाहरण देखने को मिलता है. पार्किंग की समस्या इस इलाके में कुछ इस प्रकार जटिल है कि इसको लेकर क्राइम की खबरें आती रहती हैं. पार्किंग विवाद में इससे पहले भी गाजियाबाद में हत्या जैसी वारदात सामने आ चुकी है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम की अभय खंड चौकी का है, जहां पार्किंग के दौरान मारपीट की घटना देखने को मिली है.

लोहे की चीज से वार
देर रात पीड़ित कमल अपनी गाड़ी पार्किंग कर रहा था. इसी दौरान पार्किंग को लेकर उसकी कुछ कारसवार युवकों से बहस हो गई, जिसके बाद एक युवक ने उससे हाथापाई  शुरू कर दिया. उसके बाद में उसके साथ के अन्य युवक ने भी कमल की जमकर पिटाई कर दी. कमल के अनुसार उसपर लोहे के किसी चीज से भी वार किया गया, जिससे उसके कान में गंभीर चोट आई और खून का रिसाब अभी तक रुका नहीं है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें: कोलकाता से फोन पर मिलती थी Nafe Singh Rathi को धमकी, CBI करेगी हत्याकांड की जांच

युवक से मारपीट
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि नीला शर्ट पहना एक युवक कमल के साथ बहस कर रहा है. इसके बाद अचानक वह उसपर हमलावर हो जाता है. इसके बाद दो युवकों ने पीड़ित को नीचे लिटाकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news