Ghaziabad News: धोखाधड़ी के आरोपों में घिरे 'बिल्डर बाबा',गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2162131

Ghaziabad News: धोखाधड़ी के आरोपों में घिरे 'बिल्डर बाबा',गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

Ghaziabad News: पूर्व में महामंडलेश्वर रह चुके सचिन दत्ता के खिलाफ एक बार फिर गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में FIR दर्ज की गई है. सचिन दत्ता पर फर्जी कागजों पर फ्लैट बेचने और लोन कराने का आरोप है. 

Ghaziabad News: धोखाधड़ी के आरोपों में घिरे 'बिल्डर बाबा',गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

 

Ghaziabad News: बिल्डर और पूर्व में महामंडलेश्वर रह चुके सचिन दत्ता के खिलाफ एक बार फिर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. फर्जी कागजों पर फ्लैट बेचने और लोन कराने के आरोप में एक बार फिर गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में सचिन दत्ता, उसकी पत्नी,  कंपनी के 5 मैनेजर और कई कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इससे पहले भी पूर्व महामंडलेश्वर के खिलाफ कई शिकायत सामने आ चुकीं हैं. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: गर्मी करेगी बेहाल या हैं राहत के आसार, जानें आज के मौसम का हाल 

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक जिला में हाई राइज सोसाइटी बना चुके बिल्डर और पूर्व में महामंडलेश्वर रह चुके सचिन दत्ता के खिलाफ एक बार फिर गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में FIR दर्ज की गई है. सचिन दत्ता पर फर्जी कागजों पर फ्लैट बेचने और लोन कराने का आरोप है. इस मामले में सचिन के साथ ही उसकी पत्नी सुरुचि दत्ता, कंपनी श्री बालाजी हाइटेक कंस्ट्रक्शन एवं पीएनबी बैंक मैनेजर राजेश भार्गव, संजय जैन बीएल मीणा लीगल ओर टेक्निकल कर्मचारियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. वहीं FIR दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. 

पहले भी लग चुका है धोखाधड़ी का आरोप
ये कोई पहली बार नहीं है जब सचिन दत्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया हो. इससे पहले भी कई बार सचिन के खिलाफ ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. दरअसल, 2015 में सचिन दत्ता को निरंजनी अखाड़े का महामंडलेश्वर बनाया गया था, जिसके बाद बाद सचिन को सच्चिदानंद गिरी का नाम मिला. उसके बाद नोएडा में नाइट क्लब चलाने के मामले में सचिन दत्‍ता का नाम आने के बाद उसे महामंडलेश्वर के पद से हटा दिया गया था. इसके अलावा सचिन दत्ता के खिलाफ फर्जी तरीके से लोन लेने और उसके पैसों का भुगतान नहीं करने समेत कई मामले दर्ज हैं. CBI भी सचिन दत्ता के धोखाधड़ी के मामलों की जांच कर चुकी है.  

 

 

Trending news