Faridabad Accident News: दुल्हन की डोली उठने के बजाय उठी अर्थी, सड़क हादसे में हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2217796

Faridabad Accident News: दुल्हन की डोली उठने के बजाय उठी अर्थी, सड़क हादसे में हुई मौत

Faridabad Road Accident News: 23 अप्रैल को ही लड़की की शादी थी, लेकिन एक सड़क हादसे में शिकार होकर उसकी मौत हो गई. इस हादसे में मृतिका दुल्हन के दो भाइयों समेत एक सहेली को काफी गंभीर चोट आई है, जिन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

Faridabad Accident News: दुल्हन की डोली उठने के बजाय उठी अर्थी, सड़क हादसे में हुई मौत

Faridabad News: फरीदाबाद में जिस दुल्हन की डोली उठनी थी, लेकिन किसी को क्या पता था कि अंकिता की आज के ही दिन उसकी उसके घर से अर्थी उठेगी.  शादी से पहले पूजा पाठ करने के लिए लड़की अपने भाई और सहेली के साथ जा रही थी, तभी दुल्हन की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना फरीदाबाद के विनय नगर इलाके की है, जहां मंगलवार को एक दुल्हन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. 

बता दें की 23 अप्रैल को ही लड़की की शादी थी, लेकिन एक सड़क हादसे में शिकार होकर उसकी मौत हो गई. इस हादसे में मृतिका दुल्हन के दो भाइयों समेत एक सहेली को काफी गंभीर चोट आई है, जिन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि सुमंकित, उसका चचेरा भाई निशांत कुमार और उसकी सहेली दुल्हन की चाची के घर विनय नगर से शादी से पहले हिंदू रीति रिवाज के तहत होने वाली पूजा पाठ करने के लिए जा रहे थे. तभी अचानक से सेक्टर 37 बायपास रोड पर खड़े ट्रक में उनकी कर टकरा गई. कार टकराने के चलते कार में बैठे चारों लोग घायल हो गए, जिसमें अंकिता को काफी गंभीर चोट आई.

ये भी पढ़ें: हत्या की वारदातों से दहला सोनीपत, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों पर लगा आरोप

जिसके बाद सभी को पास के ही एक निजी अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन अंकिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं बाकी सभी घायलों को दिल्ली के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

वही अंकिता के चाचा सियाराम सिंह ने बताया कि उनकी भतीजी अंकिता की आज ही शादी होनी थी. अंकिता अपने माता-पिता के साथ बदरपुर मोल्डबंद में रहती थी. वह एक मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी. वह लोग मूल रूप से बिहार के जिला वैशाली के रहने वाले हैं. 

फिलहाल अंकिता के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस द्वारा परिजनों को सौंप दिया गया है. सियाराम ने बताया कि अगर ट्रक रास्ते में खड़ा न होता तो शायद यह हादसा न होता.

Input: Amit Chaudhary

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news