Snake Venum Case: सांपों का जहर मंगाने के लिए एल्विश यादव करता था वर्चुअल नंबर से कॉल, तीन लोग करते थे मदद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193046

Snake Venum Case: सांपों का जहर मंगाने के लिए एल्विश यादव करता था वर्चुअल नंबर से कॉल, तीन लोग करते थे मदद

Noida Police Charge Sheet: नोएडा पुलिस के सूत्रों ने कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में बताया गया है कि एल्विश को जब पार्टी आयोजित करनी होती थी और उसे सांपों और जहर की जरूरत होती थी तो वह अपने साथी विनय को वर्चुअल नंबर से कॉल करता था.

Snake Venum Case: सांपों का जहर मंगाने के लिए एल्विश यादव करता था वर्चुअल नंबर से कॉल, तीन लोग करते थे मदद

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव समेत 8 लोगों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है. चार्जशीट में की भूमिका को लेकर कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि एल्विश यादव सांपों और उसके जहर के लिए एक वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था. वर्चुअल फोन नंबर को ऑनलाइन फोन नंबर या डिजिटल फोन नंबर के रूप में जाना जाता है. यह फोन नंबर और किसी विशेष डिवाइस या स्थान के बीच के लिंक को तोड़ने में कामयाब होता है. वर्चुअल फोन नंबरों से एक ही नंबर का इस्तेमाल करके इंटरनेट से जुड़े कई उपकरणों पर कॉल ले सकते हैं.

जहर के लए वर्चुअल नंबर से करता था कॉल
नोएडा पुलिस के सूत्रों ने कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में बताया गया है कि एल्विश को जब पार्टी आयोजित करनी होती थी और उसे सांपों और जहर की जरूरत होती थी तो वह अपने साथी विनय को वर्चुअल नंबर से कॉल करता था. विनय इसके बाद अपने करीबी ईश्वर को कॉल करता है. ईश्वर का संपर्क राहुल समेत अन्य सपेरों से था. ईश्वर के कहने पर सपेरे उसके द्वारा बताए गए ठिकाने पर पहुंच जाते थे. इसी आधार पर पुलिस ने एक-एक कर सारी कड़ियों को जोड़ा है. विनय के मोबाइल पर एल्विश के वर्चुअल नंबर से कॉल मिली है. एल्विश की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस ने उसके साथी विनय और ईश्वर को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, तीनों को बाद में जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें: JNU छात्रसंघ ने रोकी Emergency Period in India की शूटिंग, टीम के साथ की मारपीट

सपेरों से था संपर्क
नोएडा पुलिस ने चार्जशीट में 24 गवाहों के बयान शामिल किए हैं, जिसमें बताया गया है कि ईश्वर के बैंक्वेट हॉल में सांपों का जहर निकालने का काम होता था. सूत्रों की मानें तो चार्जशीट में नोएडा पुलिस की ओर से बताया गया है कि एल्विश का इस मामले में जेल भेजे गए सपेरों से संपर्क था. एल्विश के खिलाफ लगी एनडीपीएस की धाराओं का आधार भी पुलिस ने इसमें बताया है.

INPUT- Pramod Sharma

Trending news