Elvish Yadav Arrest: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, जेल में मनेगी होली!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2161153

Elvish Yadav Arrest: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, जेल में मनेगी होली!

Elvish Yadav Arrest News:  यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है. पिछले साल नवंबर के महीने में एल्विश यादव पर नोएडा के सेक्टर-39 पुलिस थाना इस मामले में FIR दर्ज हुई थी. पुलिस ने इससे पहले 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था.

Elvish Yadav Arrest: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, जेल में मनेगी होली!

Elvish Yadav Arrested News: नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है. पिछले साल सेक्टर 39 में नोएडा पुलिस ने  FIR दर्ज की थी. आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया है. थोड़ी देर में एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

प्रतिबंधित सांपों के जहर के मामले में एल्विश गिरफ्तार
हरियाणा के यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने प्रतिबंधित सांपों के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है. एल्विश यादव को कोबरा कांड के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं, जानकारी सामने आ रही है कि उनको थोड़ी देर में कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि एल्विश को आज नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

नोएडा पुलिस ने 5 अन्य लोगों को किया था गिरफ्तार
वहीं ,आपको बता दें कि बीते दिनों नोएडा पुलिस ने इस मामले में 5 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अब एक बार फिर से एल्विश यादव मुसिबत में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि एल्विश यादव पर पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल का बड़ा आरोप लगा है.

सागर यादव नाम के यूट्यूबर के साथ मारपीट
एल्विश यादव पर हाल ही में मारपीट का आरोप लगा था. बीते दिनों उन्होंने सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न नाम के एक यूट्यूबर के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद वो खबरों में बने हुए थे. हालांकि, इस घटना के कुछ दिनों बाद ऐसी खबरें आईं कि एल्विश और सागर ठाकुर के बीच समझौता हो गया है.

8 नवंबर की है घटना
दरअसल, 8 नवंबर के दिन नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर एक FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव का भी नाम शामिल था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनका नाम राहुल, जयकरन, टीटूनाथ, नारायण और रविनाथ है. ऐसी जानकारी सामने आई कि उस वक्त पुलिस को राहुल नाम के युवक के पास से 20ml जहर मिला था. वहीं, कोर्ट में पेशी के बाद एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि एल्विश यादव पर NDPS एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस एक्ट में 1 से 10 साल तक की जेल हो सकती है.

Trending news