Instagram का दिवाली धमाका! Reels बनाओ, लाखों पाओ, जानिए क्या है TnC
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1399535

Instagram का दिवाली धमाका! Reels बनाओ, लाखों पाओ, जानिए क्या है TnC

Instagram Reel Play Bonus Offer: इस साल फेस्टिव सीजन में इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए खास तोहफा लेकर आया है, जिसके जरिए कंपनी आपको दिवाली के खास मौके पर रिल्स बनाकर एक्स्ट्रा कमाई करने का मौका दे रहा है. अगर आप इंस्टा पर रिल्स बनाने के शौकिन है तो ये खबर आपके लिए है तो चलिए जानते है कि Instagram अपने यूजर्स के लिए क्या ऑफर लेकर आया है, जिसके जरिये यूजर्स लाखों कमा सकते हैं? आइए जानें-

File Photo

Instagram Reel Play Bonus Offer: Instagram पर शेयर होने वाली शॉर्ट वीडियो लोग काफी चाव से देखना पसंद करते हैं. इसी बीच कंपनी ने Instagram पर रिल्स बनाने वाले यूजर्स को एक्स्ट्रा पैसे कमाने का खास मौका दिया है. हाल ही में Instagram कंपनी ने Reels Play Bonus को भारत में भी लॉन्च कर दिया है.

इस नई योजना के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 5000 डॉलर (लगभग 4 लाख रुपये) तक का बोनस देगा. जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले इस योजना को अमेरिका में लॉन्च किया गया था और अब इसे Reels के भारतीय यूजर्स के लिए भी लॉन्च कर दिया गया है. इसका मतलब Instagram यूजर्स को ब्रांड स्पांसरशिप और एफिलेट प्रोग्राम के साथ कंपनी से सीधे पैसे कमाने का भी ऑप्शन मिल गया है.

वैसे आपको बता दें कि Reels Play Bonus का फायदा उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिनकी रिल्स एक स्पेसिफिक टाइम पीरियड के दौरान अच्छा परफॉर्म करेगी. तो वहीं, कंपनी Reels Play Bonus के लिए यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा रिल्स बनाने के लिए काफी प्रोत्याहन दे रहा है. क्योंकि रिल्स का सीधा मुकाबला टिकटॉक (TicTok) से है.

ये भी पढ़ेंः Diwali Gold Shopping: दिवाली पर किस राशि के जातकों को कब और कितने तोला सोना खरीदना चाहिए?

इसलिए रिल्स को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी इसमें हर दिन तरह-तरह के फीचर्स को ऐड कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, रिल्स बनाने के बाद बोनस उसके नंबर ऑफ प्ले पर डिपेंड करेगा. एक वीडियो पर 165M तक प्ले काउंट किया जाएगा. इसी के साथ बोनस के लिए 150 रिल्स तक काउंट की जाएगी. यह कार्य शुरू होने के बाद यूजर्सके पास कम से कम 1 महीने तक का वक्त है.

आपको बता दें कि, बोनस के लिए यूजर्स को 11 नवंबर, 2022 से पहले एक्टिवेट किया जा सकता है. एलिजिबल क्रिएटर्स रिल्स से उस वक्त पैसा कमा सकते है जब उनकी रील्स को पिछले 30 दिनों में 1000 व्यूज मिले हो. इसका मतलब इंस्टाग्राम यूजर्स के पास बोनस कमाने का यह बढ़िया मौका है.

Trending news