Weekly Horoscope: नए साल के पहले सप्ताह में किसे मिलेगा भाग्य का साथ, जानें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2037038

Weekly Horoscope: नए साल के पहले सप्ताह में किसे मिलेगा भाग्य का साथ, जानें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 1 to 7 January 2024: साल 2024 का पहला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Weekly Horoscope: नए साल के पहले सप्ताह में किसे मिलेगा भाग्य का साथ, जानें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 1 to 7 January 2024: साल 2024 के पहले सप्ताह में ग्रहों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह नई खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए साल का पहला सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. सीनियर आपके काम से खुश होकर आपकी तारीफ करेंगे. इस सप्ताह क्रोध पर काबू रखने का प्रयास करें वरना बनते काम बिगड़ सकते हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे, कहीं घूमने जानें की योजना बना सकते हैं. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आप घर की जरूरत की चीजों पर खर्च करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए नए साल का पहला सप्ताह मुनाफा देने वाला साबित होगा. सेहत को लेकर लापरवाही करने से बचें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस सप्ताह आप खुद के अंदर नई उर्जा महसूस करेंगे. परिवार में किसी के साथ विवाद करने से बचें, तनाव हो सकता है. व्यापारियों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो भविष्य मे आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. किसी से भी अपनी पर्सनल बातें शेयर करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, घर में किसी रिश्तेदार के आगमन से माहौल अच्छा रहेगा. खर्च करते समय अपने बजट का ध्यान रखें, वरना परेशानी हो सकती है. पति-पत्नी के रिश्ते में अनबन हो सकती है. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आपको ग्रहों का पूरा साथ मिलेगा. आप जिस भी काम को करने की योजना बनाएंगे सबमें सफलता हासिल होगी. घर के सदस्यों का आपस में विवाद हो सकता है, आपसी सूझबूझ से निपटाने का प्रयास करें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है. आप भविष्य संबंधी योजनाओं पर विचार करेंगे. किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से व्यापार में मुनाफे का योग है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

ये भी पढ़ें- Happy New Year 2024 Upay: नए साल के ये उपाय बनाएंगे धनवान, मां लक्ष्मी देंगी सुख-समृ्द्धि का वरदान

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से परिवार के लिए समय नहीं मिल पाएगा. इस सप्ताह व्यर्थ की चीजों में खर्च करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है. इस सप्ताह ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में नहीं है, इसलिए किसी भी महत्वपूर्ण कार्य की शुरुआत नहीं करें. किसी धार्मिक स्थान पर जानें की योजना बना सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इस सप्ताह कोई भी फैसला जल्दबाजी में करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. अगर आप कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो ये समय आपके लिए उपयुक्त है. किसी पर भी आंख बंद  करके भरोसा करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. पति-पत्नी के बीच का झगड़ा खत्म होगा. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, परिवारवालों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस सप्ताह दिखावे की चीजों में खर्च करने से बचें, ऐसा करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. 

 

Trending news