Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा अपार धन और शोहरत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1896301

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा अपार धन और शोहरत

Venus Transit 2023: वैभव, ऐश्वर्य, सौंदर्य और समृद्धि के कारक शुक्र ग्रह आज सिंह राशि में प्रवेश करेंगे, जिसकी वजह से कुछ राशि के जातकों की किस्मत पर भी पड़ेगा.  

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा अपार धन और शोहरत

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व माना जाता है, जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर भी देखने को मिलता है. अक्टूबर का महीना ग्रह गोचर के हिसाब से बेहद खास रहने वाला है, इस महीने बुध, शुक्र, मंगल, शुक्र सहित 6 ग्रहों का गोचर होगा. आज यानी 2 अक्टूबर को वैभव, ऐश्वर्य, सौंदर्य और समृद्धि का कारक माने जाने वाले शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका असर सभी राशियों पर होगा. जानते हैं शुक्र के गोचर से किन राशियों के भाग्य चमकने वाले हैं. 

शुक्र गोचर इन 4 राशियों के लिए है बेहद लकी (Venus Transit 2023)

वृषभ राशि (Taurus)
शुक्र के सिंह राशि में गोचर का असर वृषभ राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. इस महीने आपके सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी, आप अपनी सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे. नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग के लिए भी ये समय बेहद खास रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को तरक्की तो वहीं व्यापारी वर्ग को ज्यादा मुनाफा मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Rahu Ketu Gochar 2023: चंद्रग्रहण के ठीक बाद बदलेंगे इन 5 राशियों के भाग्य, राहु-केतु के गोचर से होगी धन की बरसात

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बेहद लकी साबित होगा, इस महीने आपकी सबी इच्छाएं पूरी होंगी. आप जिस चीज को पाने की कामना करेंगे वो आपको मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह राशि (Leo)
शुक्र का गोचर सिंह राशि में होने की वजह से ये सिंह राशि के जातकों के लिए विशेष रहने वाला है, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे, शुक्र गोचर की वजह से आफकी आर्थिक तंगी दूर होगी. अगर आप विवाह करने की योजना बना रहे हैं तो इस महीने बात आगे बढ़ सकती है. 

तुला (Libra)
तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं, जिसकी वजह से शुक्र गोचर तुला राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. इस महीने आपको नौकरी और व्यापार दोनों में तरक्की मिलेगी. खर्च की अधिकता रह सकती है, साथ ही आय के नए साधन भी बनेंगे. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news