Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129974
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बरसेगी भगवान हनुमान की कृपा, जानें मेष के मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 27 फरवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल. 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए बेहद ही खास रहने वाला है. अपने किसी खास का जरूरी काम में साथ मिलेगा और साथ ही बिजनेस में निवेश करेंगे, जिससे लाभ होगा और धन में भी वृद्धि होगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा, पॉजिटिव रहने और तनाव रहित रहने की खास जरूरत है. अपने काम को लेकर किसी तरह की परेशानी आने पर सलाह लेकर काम करें. अधिकारियों का साथ मिलेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा, किए गए कामों से अच्छा फल मिलेगा और साथ ही खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत है. तनाव महसूस होने पर धर्म-कर्म में ध्यान लगाएं.  

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवन में आ रही पुरानी परेशानी का सामना करते रहना पड़ेगा, लेकिन ऑफिस की राजनीति से दूर रहने का प्रयास करें, इसमें फंस सकते हैं. आर्थिक मामलों को झेलना पड़ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. धन संबंधित मामलों में परेशानी होगी, वाद-विवाद से दूर रहें. सावधानी के साथ सभी काम करें और साथ ही परेशानी आने पर खुद पर कंट्रोल करके काम करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अपने काम को लेकक सावधान रहे. किसी अंजान पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है, लेकिन किसी सहकर्मी से मामले के बारे में जानकारी जरूर लें. गुस्से पर कंट्रोल करें. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा, लंबे समय से जिस चिज की चाह है वह पूरी हो सकती है, लेकिन खास ध्यान देने की जरूरत है, अपनी सेहत पर ध्यान दें, वहीं प्रेम संबंधों में तालुक मजबूत हो सकते हैं. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा, लेकिन कही यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. धन लाभ होगा, काम और कारोबार में वृद्धि होगी और साथ ही रिलेशन में खास  ध्यान देने की जरूरत है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन धन संबंधित मामलों में आपको सहायता लेने की जरूरत पड़ सकती है. अपने काम पर फोकस रखें और साथ ही काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. अपने विचारों में बदलाव लाने की कोशिश करें.

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज के दिन सेहत को लेकर खास ध्यान देने और खानपान का ध्यान रखने की जरूरत है. अपने काम को लेकर नए प्रोजेक्ट मिलेंगे, जिससे आगे चलकर धन लाभ होने की संभावना है.  

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा, लेकिन काम को लेकर बिजी रहने वाले हैं, अपने काम को लेकर किसी तरह की परेशानी आने पर मदद लें. अपनी फिलिग्स को शेयर करें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपना मन पंसद काम करेंगे, जिससे खुशी आभास हो सके. जीवन में रोमांस की एंट्री होगी, लेकिन चुनौतियों का भी सामना करने को मिलेगा.