Mangal Transit in Scorpio: चुटकियों में बदलेगी आपकी किस्मत, मंगल के गोचर से खुलेंगे किस्मत के दरवाजे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1963055

Mangal Transit in Scorpio: चुटकियों में बदलेगी आपकी किस्मत, मंगल के गोचर से खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

Mangal Transit in Scorpio: मंगल के राशि परिवर्तन से इन राशि वाले लोगों की आय में तेजी के साथ बढ़ोतरी होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशि के लिए मंगल का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है...

Mangal Transit in Scorpio: चुटकियों में बदलेगी आपकी किस्मत, मंगल के गोचर से खुलेंगे  किस्मत के दरवाजे

Mangal Transit in Scorpio: ज्योतिष के अनुसार, इस बार मंगल ग्रह ठीक 12 घंटे बाद अपनी सबसे प्रिय राशि वृश्चिक में प्रवेश करने वाले हैं. कहते हैं कि मंगल ग्रह लगभग 45 दिन बाद एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं और मंगल ग्रह का गोचर का ज्योतिष में काफी विशेष महत्व माना गया है. मंगल के राशि परिवर्तन से इन राशि वाले लोगों की आय में तेजी के साथ बढ़ोतरी होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशि के लिए मंगल का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है...

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. इन दिनों आपको वाहन और प्रापर्टी खरीदने का मौका मिल सकता है. आर्थिक मामले में आपका दिन अच्छा होने वाला है. अगर आप किसी व्यापार में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आसमें आपको लाभ मिलने वाला है. काम-कारोबार में भी तरक्की मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, मगर इन 2 लोगों को ले डूबेगा अहंकार

मकर राशि (Makar Zodiac)’

मकर राशि वाले लोगों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि, इस बार मंगल आपकी राशि में 12वें भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इसी के साथ  मंगल आपकी राशि से चतुर्थ भाव के स्वामी हैं. अगर आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो इसमें आपको परिवार का पूरा साथ मिलने वाला है. बस फिजूल खर्चों पर थोड़ा सा लगाम लगाने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः New Year Rashifal 2024: नया साल लेकर आएगा नई खुशियां, धन-दौलत और शौहरत की होगी वर्षा, ग्रह रहेंगे मेहरबान

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)

वृश्चिक राशि जातकों के लिए मंगल का गोचर अनुकूल साबित होने वाला है. क्योंकि, मंगल आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव में संचरण करने जा रहे हैं. मंगल आपकी राशि के छठे भाव के स्वामी हैं, जिसकी मदद से इन दिनों आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलने वाला है. व्यापारियों को अच्छा धनलाभ हो सकता है.

Trending news