Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य, बजरंगबली की रहेगी कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2061733

Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य, बजरंगबली की रहेगी कृपा

Horoscope 16 january 2024: आज 16 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य, बजरंगबली की रहेगी कृपा

Aaj Ka Rashifal 16 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 16 जनवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. कर्जा समय से चूका दें और लेन-देने के मामलों में सावधानी बरतें, किसी तरह की परेशानी आने पर भगवान का ध्यान लगाएं. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा लेकिन कई मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है.  साथ ही निवेश के लिए यह समय उचित है, किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर ही काम करें. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा, खर्च अधिक बढ़ सकते हैं, जरूरत की चीजों पर खर्च करें. उधार दिए हुए पैसे मिलने की संभावना है. नया काम शुरू करने से पहले सलाह लें.

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरेगा. सभी पुराने कामों को समय से पूरा करने का प्रयास करें. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, मन अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, काम के साथ परिवार पर भी ध्यान दें. दोस्तों के साथ विवाद में न पड़ें और बहस करने से बचें. बदलते मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: रामलला की स्थापना के दौरान कौन रहेगा गर्भ ग्रह में मौजूद, जानें लिस्ट

कन्या राशि (Virgo)- आज आप पुराने दोस्तों से गिले-सिकवे दूर करेंगे. आप अपने आत्मविश्वास के कारण मुश्किल समय से बाहर आ सकेंगे. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. 

तुला राशि (Libra)-  आज के दिन परेशानियां दूर होंगी, कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके सीनियर्स प्रभावित रहेंगे, धन लाभ होगा, लेकिन पैसों का लेन-देन पर विशेष सावधानी रखें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा. आपके अंदर सकारात्मक बदलाव आएंगे, घर के अहम फैसलों में आपका योगदान होगा. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर नई शुरुआत करें, बेहतर होगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालें और साथ ही खतरनाक कामों और चीजों से दूरी बनाएं, नुकसान हो सकता है.  

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, परिवार की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. परिवार के साथ तालमेल से काम करें. किसी पर भी ज्यादा भरोसा करना नुकसान दे सकता है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन  नौकरीपेशा लोगों के लिए खास रहेगा, लेकिन अपने काम समय से पूरा करें, खुद की सराहना करने से बचें. घर की जरूरत की चीजों की खरीदारी पर खर्च करें. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा, लेकिन दूसरों की सलाह न लें और खुद की सोच-समझ से काम करें, सफलता मिलने की संभावना. काम की अधिकता की वजह से तनाव रहेगा. 

Trending news