Delhi News: केजरीवाल को समर्थन देने के लिए सड़क पर उतरा दिल्ली का किन्नर समाज, वोटर्स को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227194

Delhi News: केजरीवाल को समर्थन देने के लिए सड़क पर उतरा दिल्ली का किन्नर समाज, वोटर्स को किया जागरूक

Delhi AAP: आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे और पार्षद बॉबी किन्नर के नेतृत्व में ट्रांसजेंडर समाज ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ लोगों से  'जेल का जवाब वोट से' देने की अपील की. दिल्लीभर में रह रहे ट्रांसजेंडर समाज के लोग दिल्ली गेट पर एकत्र हुए.

Delhi News: केजरीवाल को समर्थन देने के लिए सड़क पर उतरा दिल्ली का किन्नर समाज, वोटर्स को किया जागरूक

Jail Ka Jawab Vote se: आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे और पार्षद बॉबी किन्नर के नेतृत्व में ट्रांसजेंडर समाज ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ लोगों से  'जेल का जवाब वोट से' देने की अपील की. दिल्लीभर में रह रहे ट्रांसजेंडर समाज के लोग दिल्ली गेट पर एकत्र हुए. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी की टोपी और 'जेल का जवाब वोट से' लिखी टी-शर्ट पहनकर भाजपा की तानाशाही और गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देने के लिए लोगों को जागरूक किया. 

विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब तक हुए दो चरणों के मतदान से साफ हो गया है कि भाजपा हार रही है. दिल्ली और देश के लोग भाजपा की 'जेल भेजो' नीति के खिलाफ खड़े हो गए हैं. दिल्ली का ट्रांसजेंडर समाज अब सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा हो गया है. 

बीजेपी ने दलित समाज के बेटे को मेयर बनने से रोका 
दिलीप पांडे ने कहा कि पूरे देश की जनता भारतीय जनता पार्टी की साजिशों को समझ चुकी है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपनी हार के डर से इतना बौखला गई है कि उसने बेतरतीब हरकतें शुरू कर दी हैं. दिल्ली के अंदर बाबा साहब के लिखे संविधान के मुताबिक 5 साल में एक साल दलित समाज के बेटे-बेटियों को एमसीडी में मेयर बनने का मौका मिलता है, लेकिन बीजेपी ने दलित समाज के बेटे को मेयर बनने से रोक दिया. 

ये भी पढ़ें: राजनीति में 44 साल का अनुभव रखने वाली महिला से मुकाबला करेंगे कांग्रेस उम्मीदवार वरुण चौधरी

भाजपा की तानाशाही के खिलाफ दिल्लीवासी एकजुट
दिलीप पांडे ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया था. अभी तक पूरे देश में कभी ऐसा नहीं हुआ था कि किसी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग रोका गया हो, लेकिन बीजेपी के इशारे पर आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर प्रतिबंध लगा दिया गया. यह सारे लक्षण बीजेपी की हार की स्वीकार्यता के लक्षण हैं. देश के लोग यह बात समझ चुके हैं. भाजपा की तानाशाही के खिलाफ दिल्ली और देश के लोग एकजुट होकर खड़े हैं. देश के लोग भारतीय जनता पार्टी की जेल भेजने की राजनीति के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

दिलीप पांडे ने कहा कि अभी तक लोकसभा चुनाव के दो चरण के मतदान हो चुके हैं. इन दो चरणों के मतदान के जो रुझान आए हैं, उससे साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव हार रही है और देश के लोग जेल का जवाब वोट देंगे. 

 

Trending news