Delhi: 14 साल की लड़की ने अपनी ही दोस्त पर किया ब्लेड से हमला, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231816

Delhi: 14 साल की लड़की ने अपनी ही दोस्त पर किया ब्लेड से हमला, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

गुलाबी बाग इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की ने अपनी ही दोस्त पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिस लड़की पर हमला किया गया उस लड़की के चेहरे पर 17 टांके आए है. वहीं लड़की का परिवार इन घटना में शामिल छात्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

Delhi: 14 साल की लड़की ने अपनी ही दोस्त पर किया ब्लेड से हमला, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

New Delhi: गुलाबी बाग इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की ने अपनी ही दोस्त पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिस लड़की पर हमला किया गया उस लड़की के चेहरे पर 17 टांके आए है. वहीं लड़की का परिवार इन घटना में शामिल छात्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है. यह मामला बुधवार को उस समय सामने आया जब दिल्ली पुलिस ने ऑनलाइन सामने एक वीडियो का संज्ञान लिया. उस वीडियो में लड़की के चेहरे पर गंभीर चोटें दिखाई दे रही थी. 
 
इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने पहले कहा था कि शुरुआत में हमें पता चला कि स्कूल परिसर के बाहर सरकारी स्कूल की कुछ लड़कियों के बीच हाथापाई हुई थी और उनमें से एक ने दूसरी लड़की को तेज धार वाली चीजे से मारा था.  पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि 29 अप्रैल को वह और उसकी दोस्त सुबह के करीब  11.20 बजे दोपहर का भोजन कर रहे थे. तभी उस दौरान कुछ लड़कियां उसका टिफिन छीनकर भाग गईं.

परिवार वालों ने लगाया आरोप

पीड़िता ने आगे बताया कि मेरे दोस्त ने उनसे इसे वापस करने के लिए कहा , तो उन्होंने हमारे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. वहां स्थिति को शांत करने की कोशिश करते समय उनके बीच बहस शुरू हो गई थी और अपनी ही दोस्त पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस बीच पीड़ित लड़की के परिवार ने यह आरोप लगाया है कि घटना के बाद स्कूल से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. पीड़ित लड़की की मां ने कहा मेरी बेटी के चेहरे पर 17 टांके आए. उसकी हालत गंभीर है. हमले के बाद किसी ने उसको अस्पताल ले जाने में भी मदद नहीं की.

पीड़ित लड़की की बड़ी बहन ने कहा कि मेरी बहन जिसके चेहरे पर चोट लगी है. वह 9वीं कक्षा की छात्रा है. जब उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था. तो वह सभी को शांत करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसके बाद भी उस पर हमला कर दिया गया. पुलिस को उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. पुलिस ने कहा कि किशोर न्याय अधिनियम  (बालकों की देखरेख और संरक्षण) के तहत कार्रवाई करेंगे. क्योंकि वीडियो में देखा जाने वाले सभी छात्र 18 वर्ष से कम आयु के हैं.

Trending news