Delhi Rape Case: अज्ञात महिला से दोस्ती करना पड़ा महंगा, गैंग रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1909160

Delhi Rape Case: अज्ञात महिला से दोस्ती करना पड़ा महंगा, गैंग रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

Delhi Rape Case: दिल्ली में एक गैंग रेप का मामला सामने आया है. यह मामला जून महीने का बताया जा रहा है. रेप पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को कुसुम को किसी को यह बात बताने के लिए मना किया और कहा कि यदि शिकायत परिवार या पुलिस से की तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

Delhi Rape Case: अज्ञात महिला से दोस्ती करना पड़ा महंगा, गैंग रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

Delhi Rape Case: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी थाना अंतर्गत संत नगर इलाके में एक युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. गैंग रेप की घटना के बारे में परिवार या पुलिस में शिकायत ना करने को लेकर आरोपियों ने युवती का एक अश्लील वीडियो बनाया और पीड़िता को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद बुराड़ी थाने में गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया गया. मगर आरोपी फरार हो गए.

दिल्ली के बुराड़ी थाना अंतर्गत संत नगर में एक गैंग रेप का मामला सामने आया है. यह मामला जून महीने का बताया जा रहा है. पीड़िता कुसुम (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वह अपनी मौसी के बीमार होने के चलते उनके घर रहने के लिए आई थी. वहां पर एक नीतू नाम कि महिला अक्सर पीड़िता की मौसी के घर आती थी उसी दौरान कुसुम की दोस्ती नीतू से हुई. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी नीतू मुझे अपने घर चलने के लिए कहा क्योंकि वो भी अपने घर में अकेली है.

ये भी पढ़ें- Haryana Crime: युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर दो नाबालिग बहनों को बेचा, दलालों ने बंधक बनाकर किया बलात्कार

पीड़िता कुसुम जब उसके फ्लैट पहुंची तो दो तीन मिनट बाद तीन आदमी नीतू के घर पर आए और सोफे पर बैठ कर दारू पीने लगे. नीतू भी इनके साथ शराब पीने लगी. तो पीड़िता कुसुम को बुरा लगा तो वह घर जाने लगी तो नीतू ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और मुझे डराने धमकाने व मारने की धमकियां देने लगी. उसके बाद मेरे साथ तीन लोगों ने एक के बाद एक ने दुष्कर्म किया और मेरा अश्लील वीडियो बनाया.

रेप पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को कुसुम को किसी को यह बात बताने के लिए मना किया और कहा कि यदि शिकायत परिवार या पुलिस से की तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. इसके बाद वह बहुत डर गई और इस पूरी घटना के बाद नीतू ने रेप पीड़िता कुसुम को उसकी मौसी के घर छोड़ दिया, जिसके बाद रेप पीड़िता वह वापस अपने घर आ गई, लेकिन जब कुछ दिनों के बाद कुसुम की तबीयत अचानक खराब होने लगी तो उसकी मां ने कुसुम पर दबाव दिया तो पीड़िता पीड़िता ने यह सारी बात बताई.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बहन के चक्कर में मामा की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत, भांजा पहुंचा सलांखों के पीछे

पीड़िता ने अपनी मां को बताया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने बुराड़ी थाने पहुंचे ओर आरोपियों के खिलाफ 22 सितंबर को शिकायत दर्ज करवाई. पीड़िता कुसुम ने पुलिस को अपने बयान में नीतू समेत रेप करने वाले 3 आरोपियो में से राजीव व नितिन नाम के दो आरोपियों का नाम बताया, क्योंकि नीतू नाम की महिला इन दोनों आरोपियों के नाम लेकर बात कर रही थी.

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले  में 23 सितंबर को मामला दर्ज करते हुए फरार राजीव व नितिन ओर अन्य साथी की तलाश जारी कर दी है. बता दें कि गैंगरेप मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पुलिस के शिकंजे से सभी आरोपी फरार हैं. बीते शुक्रवार की सुबह 11 बजे पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए रेप पीड़िता कुसुम की मौसी को थाने में ले जाया गया. शाम तक पूछताछ की गई और वही शाम के बाद उसकी मौसी के घर न छोड़कर बल्कि एक बुराड़ी इलाके के निजी होटल में रखा गया.

ये भी पढ़ें- Palwal News: पेट्रोल पंप पर भरवाया 2000 का पेट्रोल, बिना पैसे दिए भगाई अपनी, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

करीब 30 घंटे के बाद पीड़िता की मौसी पूछताछ कर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपियों में से राजीव नाम का आरोपी वजीराबाद थाने से बीसी है और सभी आरोपियों के ऊपर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बुराड़ी के संत नगर में हुए इस गैंगरेप मामले में FIR दर्ज कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमरी कर रही है. फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

(इनपुटः नसीम अहमद)

Trending news