Delhi News: ओखला में BMW कार से 2 करोड़ कैश बरामद, 2 गिरफ्तार; आयकर विभाग को दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234599

Delhi News: ओखला में BMW कार से 2 करोड़ कैश बरामद, 2 गिरफ्तार; आयकर विभाग को दी जानकारी

Delhi Todays News: ओखला औद्योगिक थाना क्षेत्र से इलेक्शन कमिशन की टीम ने बीएमडब्ल्यू कार से अब तक दो करोड़ रुपये बरामद किए और अब भी गिनती जारी है.

 

Delhi News: ओखला में BMW कार से 2 करोड़ कैश बरामद, 2 गिरफ्तार; आयकर विभाग को दी जानकारी

Delhi News: साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में मां आनंदमई मार्ग पर फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने एक बीएमडब्ल्यू कार से 2 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया गया है. साथ ही कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनकी बीएमडब्ल्यू कर भी जप्त कर ली गई है. इसी के साथ ही आयकर विभाग को भी इस मामले में सूचना दे दी गई है. वहीं आगे की पूछताछ जारी है.

ओखला में कार से बरामद 2 करोड़ कैश, 2 गिरफ्तार

पूरे मामले की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम तुगलकाबाद ने थाना ओखला इलाके से एक बीएमडब्ल्यू कार को हिरासत में लिया है. कार में दो लोग सवार थे. वहीं कार की तलाशी लेने पर लगभग 2 करोड़ रुपये नकद मिले हैं (जिसकी अभी भी गिनती की जा रही है). आयकर विभाग के अधिकारी और एसडीएम भी मौके पर मौजूद है. 

ये भी पढ़ें: रास्ता पूछने के बहाने से महिला की बालियां लेकर फरार आरोपी, महिला समेत 4 गिरफ्तार

फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद

बता दे राजधानी दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग होनी है. उससे पहले इलेक्शन कमीशन द्वारा दिल्ली के सातों लोकसभा सीट पर नजर बनाई हुई है. कहीं भी कुछ गलत गतिविधि होने पर तुरंत फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंच रही. अभी तक ओखला औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में पकड़ा गया बीएमडब्ल्यू कार से 2 करोड़ रुपये की गिनती कर ली गई है और अभी आगे गिनती जारी है.

Input: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news