Ring Road Narayan Flyover Close: 20 दिन के लिए बंद हुआ नारायणा फ्लाईओवर, वाहन चालकों को न हो परेशानी, एडवाइजरी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226977

Ring Road Narayan Flyover Close: 20 दिन के लिए बंद हुआ नारायणा फ्लाईओवर, वाहन चालकों को न हो परेशानी, एडवाइजरी जारी

Ring Road Narayan Flyover Close: नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत के कार्य की वजह से इसे 20 दिन के लिए बंद किया गया है. इस रास्ते से रोजाना सफर करने वाले वाहनों चालकों को ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी करते हुए लोगों से इन रास्तों का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है.

Ring Road Narayan Flyover Close: 20 दिन के लिए बंद हुआ नारायणा फ्लाईओवर, वाहन चालकों को न हो परेशानी, एडवाइजरी जारी

Ring Road Narayan Flyover Close: दिल्ली ट्रैफिल पुलिस ने रिंग रोड पर बने नारायणा फ्लाईओवर रोजाना गुजरने वाले लोगों से अपील करते एडवाइजरी जारी की है, क्योंकि 1 मई से नारायणा फ्लाईओवर का मरम्मत कार्य शुरू होने जा रहा है. इस कार्य करीब 20 दिनों का वक्त लगेगा, जिसकी वजह से धौलाकुआं से राजा गार्डन के बीच सफर करने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

इसी के साथ पंजाबी बाग पर भी फ्लाईओवर बनाने का किया जा रहा है. इसलिए 20 दिन तक रिंग रोड पर जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. PWD ने नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत कार्य करने के लिए ट्रैफिक पुलिस से अनुमति मांगी थी.

इसी को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्लाईओवर पर तीन जगहों पर मरम्मत कार्य होना है. ट्रैफिक पुलिस ने इसे ध्यान में रखते हुए एक मई से फ्लाईओवर के एक हिस्से दिल्ली कैंट से राजा गार्डन की तरफ को बंद रखने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: दिल्लीवालों को अभी नहीं सताएगी लू, मगर विकट गर्मी छुड़ाएगी पसीने, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

लोगों की बढ़ेगी परेशानी

ट्रैफिक पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि फ्लाईओवर बंद होने से कई किलोमीटर तक यातायात प्रभावित होने की संभावना है. इसका असर रिंग रोड पर दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन तक दिखाई देने वाला है. दूसरी तरफ पंजाबी बाग तक दिखाई देने वाला है. राजा गार्डन से पंजाबी बाग के बीच बन रहे फ्लाईओवर पर जाम की परेशानी की वजह से वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

इन रास्तों पर नहीं होगी दिक्कत

नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत कार्य होने के बीच राजा गार्डन से लेकर धौला कुआं की तरफ यातायात आसानी से चलता रहेगा. बता दें कि दिल्ली कई इलाकों में PWD का मरम्मत कार्य समय पर खत्म न होने की वजह से लोगों औक ट्रैफिक पुलिस का काफी परेशानी हो रही है. ट्रैफिक पुलिस ने पीडब्ल्यूडी से समय पर सभी कार्यों को पूरा करने की अपील की है.

Trending news