Delhi News: 'हिम्मत है तो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, BJP का नामोनिशान खत्म कर देंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193530

Delhi News: 'हिम्मत है तो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, BJP का नामोनिशान खत्म कर देंगे'

Gopal Rai News: गोपाल राय ने बीजेपी चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो दिल्ली में एक बार राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, दिल्ली से भाजपा का नामोनिशान खत्म हो जाएगा.  

Delhi News: 'हिम्मत है तो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, BJP का नामोनिशान खत्म कर देंगे'

AAP Samuhik Upwas: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को AAP नेताओं ने  देशभर में सामूहिक उपवास रखने का फैसला किया. जंतर-मंतर पर AAP के नेताओं उपवास में बैठे हैं. कई कार्यकर्ता ने मंच पर बैठकर बीजेपी के खिलाफ विरोध किया. इस दौरान गोपाल राय ने बीजेपी चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली में एक बार राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, दिल्ली से भाजपा का नामो निशान खत्म हो जाएगा.

विदेश में भी CM केजरीवाल के लिए लोग रख रहे उपवास

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विदेश जाते हैं, तो इंवेंट कंपनी उनके लिए भीड़ जुटाती है, लेकिन अरविंद केजरीवाल के लिए आज टाइम्स स्क्वेयर से लेकर मेलबर्न तक लोग खुद से उपवास कर रहे हैं. जिस दिन अरविंद केजरीवाल को दिल्ली ने 70 में से 67 सीटें दी, उसी दिन से पीएम मोदी के पेट में दर्द होने लगा था. अरविंद केजरीवाल पहले भी आपके लिए संघर्ष करते थे, आज भी संघर्ष कर रहे हैं. पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया, जब अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी दिल्ली सरकार के स्कूल में पहुंचीं.

ये भी पढ़ें: AAP Leaders Samuhik Upwas: AAP का सामूहिक उपवास, ऐसे जुटे लोग और कार्यकर्ता समेत नेता, देखें ये 11 तस्वीरें

 

गोपाल राय ने बीजेपी को दी चुनौती

गोपाल राय ने कहा कि कई भाजपाई फोन कर कह रहे हैं कि राष्ट्रपति शासन लगा देंगे. मंत्री ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी को इस मंच से मेरा चैलेंज है, दिल्लीवालों ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना है. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो दिल्ली में एक बार राष्ट्रपति शासन लगाकर देखो, दिल्ली से भाजपा का नामोनिशान खत्म हो जाएगा.

EVM का रिकॉर्ड टूटेगा, जेल का ताला टूटेगा

मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल से निकालने का एक ही रास्ता है. 25 मई को दिल्ली में चुनाव है. झाड़ू का बटन इतना दबाओ कि EVM का रिकॉर्ड टूट जाए. EVM का रिकॉर्ड टूटेगा, जेल का ताला टूटेगा. हम INDIA ब्लॉक के तहत चुनाव लड़ रहे हैं, ये मत सोचना कि कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि हर सीट पर अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ रहे हैं. दिल्ली की लड़ाई हम जीत चुके हैं. अरविंद केजरीवाल बाहर आने के बाद पूरे देश की लड़ाई लड़ेंगे और देश की लड़ाई जीतेंगे.

Trending news