Delhi Crime: लंच को लेकर छात्राओं में लड़ाई, क्लासमेट ने चेहरे पर ब्लेड से किया वार, आए 17 टांके
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2233075

Delhi Crime: लंच को लेकर छात्राओं में लड़ाई, क्लासमेट ने चेहरे पर ब्लेड से किया वार, आए 17 टांके

Delhi Crime News: दिल्ली के गुलाबी बाग स्थित सरकारी स्कूल में दो लड़कियां आपस में भीड़ पड़ी. सोमवार को लंच के समय टिफिन खाने को लेकर दो लड़कियों के बीच झगड़ा हुआ. बदलने में एक लड़की ने दूसरी के चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया. 

Delhi Crime: लंच को लेकर छात्राओं में लड़ाई, क्लासमेट ने चेहरे पर ब्लेड से किया वार, आए 17 टांके

Delhi Crime News: दिल्ली के एक सरकारी स्कूल की छात्रा पर स्कूल की ही दूसरी छात्रा पर ब्लेड से हमले का मामला सामने आया है. छात्रा के चेहरे पर 17 टांके आए हैं. हमलावर छात्राओं को 31 जुलाई तक सिर्फ सस्पेंड किया गया है.

9वीँ क्लास में पढ़ने वाली अपने ही क्लास में पढ़ने वाली दूसरी छात्राओं के बदले की भावना की शिकार हुई. बच्ची पर चेहरे पर ब्लेड से हमला किया गया, जिससे चेहरे पर 17 टांके लगे हैं. बच्ची का ब्लेड से हमले का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना 30 अप्रैल का है. मासूम बच्ची पर ब्लेड से हमला क्यों और कैसे हुआ. बच्ची की मां पूजा इंसाफ की गुहार लगा रही है. पुलिसवालों और स्कूल की ओर से मदद नहीं करने का आरोप लगा रही है. बच्ची का मां का कहना है कि वो अलीगढ़ की रहने वाली है. उनकी एक ही बेटी है. अपनी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने के लिए अपने भाई के घर उसे दिल्ली भेजी थी. उन्हें क्या पता कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों पर मामूली झगड़ा इतना बडा रूप ले लेगा. चिंता इस बात की बच्ची के चेहरे पर लगा दाग कभी मीट नहीं पाएगा.

दरअसल, दिल्ली के गुलाबी बाग स्थित सरकारी स्कूल में दो लड़कियां आपस में भीड़ पड़ी. सोमवार को लंच के समय टिफिन खाने को लेकर दो लड़कियों के बीच झगड़ा हुआ. यह दोनों लड़कियां नौवीं कक्षा की छात्रा है. उस वक्त तो कुछ छात्राओं ने बीच बचाव करके मामूली कहा सुनी समझकर समझौता कर दिया, लेकिन आरोपी लड़की ने अपने मन में बदला लेने की जिद्दी ठान ली. अगले दिन मंगलवार को आरोपी लड़की स्कूल तो नहीं आई, लेकिन वह स्कूल के बाहर ही पीड़ित लड़की का इंतजार अपनी साथी छात्राओं के साथ करने लगी. जैसे ही छात्रा स्कूल से बाहर आई आरोपी लड़की ने पीड़ित नौवीं कक्षा की छात्रा को बात करने के बहाने से साइड में बुलाया और उस पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिससे पीड़ित लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें: शराब की लत पूरी करने के लिए करते थे चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आनन-फानन में लड़की को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज होने के बाद उसे घर भेज दिया गया. परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और साथ ही स्कूल प्रशासन को भी घटना से अवगत कराया. वहीं दूसरी और आरोपी लड़की ने सोशल मीडिया पर झगड़े वाला वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया.

बच्ची की मां का कहना है कि इस मामले में स्कूल प्रशाशन चुप्पी साधे हुए है. आरोपी छात्राओं को 31जुलाई तक सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं इस स्कूल पर कुछ पेरेंट्स गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं कि अक्सर इस स्कूल में मारपीट की घटना घटती रहती है और कोई भी एक्शन नहीं लिया जाता. 

Input: राजू राज 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news