Delhi Crime: जामिया नगर में दर्दनाक घटना, संदूक में मिला भाई-बहन का शव, कल से थे लापता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1727676

Delhi Crime: जामिया नगर में दर्दनाक घटना, संदूक में मिला भाई-बहन का शव, कल से थे लापता

Delhi Crime: दिल्ली के जामिया नगर (Jamia Nagar) में एक संदूक में भाई-बहन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घंटों से लापता बच्चों की तलाश की गई तो दोनों भाई-बहन पास की एक फैक्ट्री में रखे संदूक में बंद मिले. दोनों बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.   

Delhi Crime: जामिया नगर में दर्दनाक घटना, संदूक में मिला भाई-बहन का शव, कल से थे लापता

Delhi Crime: दिल्ली के जामिया नगर (Jamia Nagar) में एक संदूक में भाई-बहन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों भाई-बहन दोपहर खाना खाने के बाद घर से खेलने के लिए निकले थे. काफी वक्त तक घर नहीं लौटे बच्चे तो उनकी तलाश शुरू हो गई. घंटों तलाशने के बाद दोनों भाई-बहन पास की एक फैक्ट्री में रखे संदूक में बंद मिले. दोनों बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लड़के की पहचान 8 वर्षीय नीरज और 6 वर्षीय आरती के रूप में हुई है.

इस पूरे मामले में DCP राजेश देव ने अपने बयान में जानकारी देते हुए कहा कि प्राथमिक जांच में बच्चों के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं. यह दुर्घटनावश दम घुटने का मामला लग रहा है. तत्काल दोनों बच्चों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ ही मौके पर जांच के लिए पहुंची एफएसएल और क्राइम टीम के रिपोर्ट के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शाम करीब 4 बजे जामिया नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि जोगा बाई एक्सटेंशन के मकान नंबर एफ 2 में दो बच्चों के शव मिले हैं.

उन्होंने आगे बताया कि दोनों के शव मकान में रखे लकड़ी के एक पुराने बक्से में मिले थे. जांच में पता चला कि दोनों बच्चे उक्त प्रॉपर्टी के चौकीदार बलबीर के बच्चे हैं. बलबीर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहीं रहता है. दोपहर करीब तीन बजे दोनों बच्चों ने साथ खाना खाया था. इसके बाद 3.30 में दोनों खेलने निकल गए थे. थोड़ी देर बाद जब बलबीर कमरे से निकला तो बच्चे नहीं दिखे.

उन्होंने अपने बयान में आगे बताया कि आस-पास के बच्चों से पूछताछ करने पर भी कुछ पता न चला तो वह अपनी पत्नी के साथ बच्चों को ढूंढने लगा. इसी दौरान उन्हें कमरे में रखे संदूक में दोनों बच्चे बेसुध मिले. तत्काल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

नेपाल का रहने वाला है पीड़ित परिवार

आपको बता दें कि बलबीर मूलरूप से नेपाल के रहने वाला हैं. बलबीर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ जामिया नगर में रहता है. उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब तीन बजे दोनों बच्चों ने साथ खाना खाया था. इसके बाद में दोनों खेलने निकल गए. थोड़ी देर बाद जब बलबीर कमरे से निकले तो दोनों बच्चे वहां नहीं थे.

Trending news