Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रहे महिलाओं पर क्राइम के मामले; कहीं हुई छेड़छाड़ तो कहीं हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2224078

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रहे महिलाओं पर क्राइम के मामले; कहीं हुई छेड़छाड़ तो कहीं हत्या

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार महिलाओं से वारदात तेजी के साथ बढ़ने लगी है. दिल्ली में एक ही समय पर अलग-अलग जगह पर दो वारदातें सामने आई है, जहां एक विदेश महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. तो दूसरी तरफ एक नाबालिग लड़ने ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. 

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रहे महिलाओं पर क्राइम के मामले; कहीं हुई छेड़छाड़ तो कहीं हत्या

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. दिल्ली में आज भी महिला डर के साएं में जी रही है और अपने आपको असुरक्षित समझती है. हाल ही में दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से महिलाओं से जुड़े मामले सामने आए हैं, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है.

बता दें कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को कथित तौर पर एक नाबालिग लड़के ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग का मृतक महिला की बेटी के साथ संबंध था. आरोपी ने रिश्ते का विरोध करने पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Murder: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी का था बेटी से अफेयर

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी और उसके दो दोस्तों ने पिस्तौल खरीदी और अपराध को अंजाम दिया. पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि लड़के ने हत्या से एक दिन पहले अपने ' वाट्सऐप स्टेटस' पर पिस्तौल और कारतूसों की तस्वीर साझा की थी.

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि नाबालिग की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं एवं संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली में विदेश महिला से छेड़छाड़

दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाके में दो लोगों ने युगांडा की 27 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर लूटपाट और छेड़छाड़ की. पुलिस ने जानकारी दी कि पीसीआर कॉल पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला घायल अवस्था में सड़क पर मिली. गुरुवार रात लगभग 12 बजे महरौली थाने में सड़क पर घायल पड़ी एक महिला के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. मौके पर पहुंचने पर युगांडा की एक महिला घायल पाई गई.

ये भी पढ़ेंः Ambala Road Accident: अग्निवीर का पेपर देने जा रहे 2 युवकों की सड़क हादसे में मौत व 1 अस्पताल में भर्ती, पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर

अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय मनोज और 26 वर्षीय रिंकू कश्यप को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है जो पेशे से मजदूर हैं. महिला ने आरोप लगाया कि दोनों लोगों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसे एक दीवार के पीछे ले गए.  शिकायत के अनुसार, दोनों ने महिला के सिर पर पत्थर से वार किया और उसके कपड़े फाड़ दिए.

उन्होंने उसका पर्स छीन लिया, जिसमें 800 रुपये नकद और एक चांदी की अंगूठी थी. अधिकारी ने कहा कि दोनों नशे के आदी हैं... जब उन्हें पकड़ा गया तो वे नशे में थे.

(इनपुटः भाषा)

Trending news