Delhi Accident News: युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, हत्या या हादसा! जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1885319

Delhi Accident News: युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, हत्या या हादसा! जांच में जुटी पुलिस

Delhi Accident News: दिल्ली में आईटीआई के सामने 27 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गई. मौके से बड़ी गाड़ी जैसे ट्रक या फिर बस के टायरों के निशान पाए गए है, जिससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये हादसा है. 

Delhi Accident News: युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, हत्या या हादसा! जांच में जुटी पुलिस

Delhi Accident News: राजधानी दिल्ली क्षेत्र में हिट एंड रन के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना हर्ष विहार के अंतर्गत मेन बजीराबाद रोड नंद नगरी आईटीआई के सामने लगभग 27 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गई. सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक की लगभग उम्र 27 साल है, जिसको किसी बड़े वाहन द्वारा पहले टक्कर मारी उसके बाद लगभग 10 मीटर तक उसको गाड़ी के नीचे घसीटते हुए नंद नगरी आईटीआई के सामने लावारिश अवस्था में छोड़ गए. शव के कमर और सर के साथ पीछे का सारा हिस्सा घिसने के कारण बुरी तरह छिल गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Pragati Maidan Robbery: प्रगति मैदान टनल लूट केस में 11 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट हुई फाइल

मौके से बड़ी गाड़ी जैसे ट्रक या फिर बस के टायरों के निशान पाए गए है, जिससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है. आपको बता दे कि अशोक नगर फ्लाई ओवर से वाहन तेजी से उतरते हैं और सड़क पार करने के लिए कोई फुट ओवर ब्रिज नहीं है. सांसद मनोज तिवारी जब से सांसद बने हैं तभी से उन्होंने वादा किया था कि इस फ्लाई ओवर के पास एक फुट ओवर ब्रिज बनाएंगे, लेकिन आज तक इस फुट ओवर ब्रिज को नहीं बनाया गया.

फुट ओवर ब्रिज ना होने की वजह से लोग सड़क पर करते हैं और वो हादसे के शिकार हो जाते हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पास के जीटीबी अस्पताल भिजवा दिया गया है. ये तो जांच का विषय है की आखिरकार युवक की मौत कैसे हुई. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news