Arvind Kejriwal PC: AAP को कुचलने की कोशिश, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ पर बड़ा दावा, क्यों नहीं छोड़ा CM का पद, जानें केजरीवाल ने क्या-क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243688

Arvind Kejriwal PC: AAP को कुचलने की कोशिश, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ पर बड़ा दावा, क्यों नहीं छोड़ा CM का पद, जानें केजरीवाल ने क्या-क्या कहा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉनफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जितना आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश की गई, उतना पिछले 75 वर्षों में नहीं हुआ. इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह और योगीआदित्यनाथ पर भी बड़ा दावा किया.

Arvind Kejriwal PC: AAP को कुचलने की कोशिश, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ पर बड़ा दावा, क्यों नहीं छोड़ा CM का पद,  जानें केजरीवाल ने क्या-क्या कहा

Arvind Kejriwal Press Conference: अरविंद केजरीवाल कल तिहाड़ जेल से बाहर आए. सुप्रीम कोर्ट ने बीते कल दिल्ली के मुख्यमंत्री को अंतरिम जमानत दे दी. आज अरविंद केजरीवाल ने आज आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पहुंचकर प्रेस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें बोलीं. अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

AAP को कुचलने की कोशिश की गई
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज जेल से सीधा आपके बीच में आया हूं. बजरंगबली की हम पर और हमारी पार्टी और देश के लोगों कृपा है. भगवान की आशीर्वाद से चमतकार हुआ और आज लोगों के बीच में हूं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि AAP एक छोटी सी पार्टी है. हमारी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. एक साथ हमारी पार्टी के 4 नेताओं को जेल भेज दिया. लेकिन पार्टी खत्म नहीं हुई. आम आदमी पार्टी एक सोच है. इसको खत्म नहीं किया जा सकता है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 75 वर्षों में ऐसे किसी को प्रतारित नहीं किया गया जैसे AAP और उसके नेताओं को किया गया.

मुझसे सीखें भ्रष्टाचार की लड़ाई
अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें मुझसे सीखनी चाहिए कि कैसे भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ी जाती है. केजरीवाल ने कहा मैंने अपनी सरकार के मंत्री को दिल्ली में एक दुकानदार से रिश्वत मांगने की वजह से पुलिस को सौंप दिया और जेल में डालवा दिया. यहीं काम पंजाब में भगवंत मान ने भी किया. उन्होंने एक भ्रष्ट नेता को जेल में डाल दिया.

यूपी में बदलेंगे सीएम
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी यह चुनाव जीत जाती है तो आने वाले समय में विपक्ष के बड़े चेहरों को ये लोग जेल में डाल देंगे. उसमें ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, उद्धव ठाकरे, पिनाराई विजयन के साथ-साथ कई बड़े नेताओं का नाम हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इस बार चुनाव जीतती है तो ये लोग उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री बदल देंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi News Live Update: कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए निकले अरविंद केजरीवाल, सुनीता केजरीवाल और भगवंत मान भी साथ

अमित शाह को बनाने वाले हैं प्रधानमंत्री
इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद ये नियम बनाई थी कि भाजपा में 75 साल के बाद रिटायरमेंट दे दी जाएगी. ऐसे में इंडिया अलायंस से नहीं बल्कि बीजेपी से पूछना चाहिए कि आने वाले समय में इनका प्रधानमंत्री कौन होने वाला है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ये चुनाव हार रही है. भारतीय जनता पार्टी की सीटें हर जगह कम हो रही हैं. चाहे बिहार हो बंगाल या फिर यूपी हर जगह बीजेपी की सीटें कम हो रही हैं. इस बार बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली है और अगर बनती भी है तो अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इनका षडयंत्र समझ चुका था इसी वजह से मैंने इस्तीफा नहीं दिया. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए था.

Trending news