Faridabad News: अनुराग ढांडा का बड़ा बयान, अत्याचारी पार्टियों को पदमुक्त करने के लिए ही बनी है AAP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1962714

Faridabad News: अनुराग ढांडा का बड़ा बयान, अत्याचारी पार्टियों को पदमुक्त करने के लिए ही बनी है AAP

Faridabad News: अनुराग ढांडा ने BJP और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को भगवान ने भेजा ही इसी काम के लिए है कि जहां-जहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी का अत्याचार और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है वहां जाकर वह उन्हें पदमुक्त करें और जिम्मेदारियां से मुक्त कर दें.

Faridabad News: अनुराग ढांडा का बड़ा बयान, अत्याचारी पार्टियों को पदमुक्त करने के लिए ही बनी है AAP

Faridabad News: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा आज फरीदाबाद पहुंचे, इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा में जल्द ही नगर निगम और विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर वह AAP कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और आगे की रणनीति तैयार कर रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी आज के दिनों में चुनाव कराने से डर रही है, चाहे वह कोई भी चुनाव हों. 

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी अंबाला में भी लोकसभा उपचुनाव नहीं करा रही है, बीजेपी लोकतांत्रिक तरीकों से डर रही है. बीजेपी जब भी चुनाव कराएगी आम आदमी पार्टी उन्हें धूल चटाने का काम करेगी. क्योंकि लोग अब भारतीय जनता पार्टी से त्रस्त हो चुके हैं और हरियाणा में आम आदमी पार्टी हर बूथ हर गांव और घर-घर में अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. AAP हरियाणा में भी चुनाव लड़कर यह दिखाएगी कि हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी एक बड़ी ताकत बन चुकी है.

अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा में न केवल वायु प्रदूषण बल्कि जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं. जब फरीदाबाद के लोगों ने यहां बसने के लिए जमीन खरीदी थी तो उन्होंने इस उम्मीद से जमीन खरीदी थी कि वह यहां खुली हवा में सांस ले पाएंगे, लेकिन यहां की हवा लगातार जहरीली होती जा रही है. चारों तरफ कूड़े के ढेर नजर आते हैं. आज न केवल फरीदाबाद बल्कि गुड़गांव में भी लोगों को ऐसी ही समस्याओं से जूझना पड़ रहा है, जहां न तो लोगों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था है और न ही लोग खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Assembly Elections 2023: MP में मतदान से एक दिन पहले कैप्टन अजय का बड़ा दावा, बताया- जनता का इरादा

अनुराग ढांडा ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद भाजपा द्वारा 15 साल में बने कूड़े के पहाड़ों के निस्तारण करने का काम शुरू किया है. फरीदाबाद में यहां से मंत्री और विधायक होने के बावजूद इस दिशा में अब तक कोई काम नहीं किया जा रहा है.

फरीदाबाद के लोग विधायक और मंत्री चुनते हैं, लेकिन यह लोग विधायक मंत्री बनने के बाद चंडीगढ़ में जाकर बैठ जाते हैं. लोकतंत्र में ऐसा करना ठीक नहीं है यदि लोग आपको चुनते हैं तो आपको लोगों को बीच में ही रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करना चाहिए.

वहीं अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को भगवान ने भेजा ही इसी काम के लिए है कि जहां-जहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी का अत्याचार और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है वहां जाकर वह उन्हें पदमुक्त करें और जिम्मेदारियां से मुक्त कर दें.

कांग्रेस और बीजेपी पर भ्रष्टाचार का बोझ ज्यादा हो गया है, लोग राह देख रहे थे और विकल्प तलाश रहे थे. अब आम आदमी पार्टी हरियाणा के लोगों के लिए एक मजबूत विकल्प बन चुकी है. आम आदमी पार्टी के साथ-साथ आम जनता भी 2024 के चुनाव का इंतजार कर रही है. इन्हें एक-एक सीट पर अपनी जमानत बचानी भारी पड़ेगी. बीजेपी और कांग्रेस को हराकर आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूती से अपनी सरकार बनाएगी.

Input- Amit Chaudhary

Trending news