Ravi Kishan Attacks Danish Ali: रमेश बिधूड़ी के बचाव में उतरे रवि किशन, दानिश अली पर लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11885733

Ravi Kishan Attacks Danish Ali: रमेश बिधूड़ी के बचाव में उतरे रवि किशन, दानिश अली पर लगाया ये बड़ा आरोप

Ramesh Bidhuri Speech Video:  रवि किशन ने कहा, 'दानिश अली पर रमेश बिधूड़ी ने जो टिप्पणी की, वह ठीक नहीं थी. मैं उनके बयान का समर्थन नहीं करता. लेकिन बात ये है कि अगर संसद में रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी वही कार्यवाही होनी चाहिए.

Ravi Kishan Attacks Danish Ali: रमेश बिधूड़ी के बचाव में उतरे रवि किशन, दानिश अली पर लगाया ये बड़ा आरोप

BJP Vs I.N.D.I.A: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बसपा सांसद कुंवर दानिश अली पर अभद्र टिप्पणी मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है. एक तरफ विपक्षी दलों का गठबंधन I.N.D.I.A सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाने और अपमानजनक बयान देने को लेकर बीजेपी पर हमलावर है तो वहीं बीजेपी सांसद बिधूड़ी के बचाव में उतर आए हैं. बीजेपी सांसद रवि किशन ने बिधूड़ी के बयान की निंदा करते हुए दानिश अली को भी घेरा है. निशिकांत दूबे के बाद अब रवि किशन ने दानिश अली को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को खत लिखा है, जिसमें उन्होंने दानिश अली को सीरियल ऑफेंडर बता दिया है.

दानिश अली पर बोला हमला

मीडिया से बातचीत में रवि किशन ने कहा, 'दानिश अली पर रमेश बिधूड़ी ने जो टिप्पणी की, वह ठीक नहीं थी. मैं उनके बयान का समर्थन नहीं करता. लेकिन बात ये है कि अगर संसद में रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी वही कार्यवाही होनी चाहिए. अब आप पूछेंगे, क्यों? मैं कहना चाहूंगा कि मैं संसद में दो बार बोलने के लिए खड़ा हुआ और उन्होंने मुझ पर अभद्र भाषा में टिप्पणी की. जब जनसंख्या नियंत्रण विधेयक आ रहा था तो उन्होंने मेरे परिवार पर टिप्पणी की. मुझे यकीन है कि लोकसभा अध्यक्ष इस पर ध्यान देंगे.' मैं एक पत्र लिख रहा हूं और इसका मसौदा तैयार हो चुका है. उन्होंने ऐसा दो बार किया है. पत्र में मैंने अनुरोध किया है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी होनी चाहिए.

'लोकसभा में टोकते-परेशान करते हैं'

स्पीकर को लिखे खत में रविकिशन ने कहा कि जब मैं विधेयक पेश कर रहा था, तब दानिश अली ने मेरे खिलाफ निजी टिप्पणी करते हुए कहा था कि इनके खुद 4 बच्चे हैं. दानिश अली की यह आदत है कि वे लोगों को लोकसभा में टोकते और परेशान करते हैं. उन्होंने इस मामले पर जांच की मांग की है.

 

Trending news