Supaul News: नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर बनाया वीडियो, ब्लैक मेल कर बनाया संबंध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185500

Supaul News: नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर बनाया वीडियो, ब्लैक मेल कर बनाया संबंध

Bihar Crime: करीब एक माह पहले उनकी नाबालिग पुत्री गांव के ही एक मेडिकल दुकान पर दवा लाने गई. इस दौरान मौका पाकर दुकानदार संजीत मेहता ने उसकी पुत्री के साथ जबरन अवैध संबंध बनाकर उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद युवक पीड़िता को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

Supaul News: नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर बनाया वीडिओ, ब्लैक मेल कर बनाया संबंध

सुपौल: सुपौल जिले में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. दरअसल, आरोपी ने ब्लैकमेल कर एक महीने तक संबंध बनाने और विरोध करने पर आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दिया करता था. जिसके बाद पीड़ित परिजन के लिखित शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि यह घटना सुपौल जिले के करजाईन थाना क्षेत्र इलाके से संबंधित है. इस संबंध में पीड़ित लड़की के परिजन ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि करीब एक माह पहले उनकी नाबालिग पुत्री गांव के ही एक मेडिकल दुकान पर दवा लाने गई. इस दौरान मौका पाकर दुकानदार संजीत मेहता ने उसकी पुत्री के साथ जबरन अवैध संबंध बनाकर उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद युवक पीड़िता को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके अलावा आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगा. आरोपी ने धमकी देकर करीब एक माह तक लड़की का यौन शोषण किया. जब बाद में लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

इसके अलावा बता दें कि आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़ित लड़की ने सारी बात अपनी मां को बताई. वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित लड़की के परिजन ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. करजाईन थाना अध्यक्ष लालजी प्रसाद ने बताया कि मामले में कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए-  Shahi Litchi of Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर की शाही लीची है लंदन तक मशहूर, जानें कैसे मिला GI Tag?

Trending news