Manoj Jha Attack on Pm Modi: 'इतनी बदजुबानी आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'- मनोज झा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232354

Manoj Jha Attack on Pm Modi: 'इतनी बदजुबानी आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'- मनोज झा

Manoj Jha Attack on Pm Modi: राज्यसभा सांसद सह राजद नेता मनोज झा ने छातापुर के राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात करते हुए विरोधी पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने पीएम मोदी पर भी सख्त टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि देश में ऐसी बदजुबानी किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की.

'इतनी बदजुबानी आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'- मनोज झा

सुपौलः Manoj Jha Attack on Pm Modi: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी तेज है. जैसे-जैसे चुनाव का दिन पास आ रहे है नेताओं की जुबान वैसे-वैसे सख्त होती जा रही हैं. एक दूसरे पर शब्द बाण चलाने से बाज नहीं आते. कुछ इसी तरह की बात सांसद मनोज झा ने भी कही है. 

'देश में ऐसी बदजुबानी किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की'
दरअसल, राज्यसभा सांसद सह राजद नेता मनोज झा ने छातापुर के राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात करते हुए विरोधी पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने पीएम मोदी पर भी सख्त टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि देश में ऐसी बदजुबानी किसी प्रधानमंत्री ने नहीं की. इससे पहले कई प्रधानमंत्री हुए लेकिन किसी ने ऐसी बदजुबानी नहीं की.

'प्रधानमंत्री चुनाव में मछली, मटन और मंगलसूत्र में उलझे'
उन्होंने आगे कहा कि बहुत दुख होता है जब देश के प्रधानमंत्री चुनाव में असल मुद्दे पर गौर न करके वे मछली, मटन और मंगलसूत्र में उलझ जाते हैं. दुख होता है कि इस पद पर बड़े-बड़े लोग रहे है जैसे जवाहरलाल नेहरू जी, शास्त्री जी, इंदिरा गांधी जी, चंद्रशेखर जी, अटल बिहारी वाजपेयी जी, मनमोहन सिंह जी, वी पी सिंह, गुलजारी लाल नन्दा जी और मोरारजी देसाई जी रहे और न जाने कितने रहे, इतनी किसी ने बदजुबानी नहीं की. विपक्ष का मतलब शत्रु नहीं होता. हम चुनाव लड़ रहे है एक जीतेगा एक हारेगा. लेकिन हम एक दूसरे के हथियारी शत्रु नहीं है.

'हार की हताशा साफ तौर पर दिख रही'
उन्होंने आगे कहा कि इंडियन पॉलिटिक्स का अगर किसी को श्रेय जाता है तो माननीय नरेंद्र मोदी जी को. मैं अभी भी आग्रह करूंगा कि चुनाव जनता के मुद्दे पर लड़े. जनता के मुद्दे क्या है- महंगाई, सिलेंडर 1400-1500-1300. तेजस्वी जी ने कमिटमेंट किया है कि हमारी सरकार बनने के बाद सिलेंडर 500 रुपये सिलेंडर मिलेगा. चुनाव इन मुद्दों पर होना चाहिए नौकरी पर, गरीब को आश्रय देना, भूमिहीन को भूमि देने पर और आप इन पर चुनाव नहीं कर सकेत है तो हार की हताशा साफ तौर पर दिख रही है. 

मनोज झा आगे बोले कि अगर आप चाहते है कि नफरत फैला घोल कर चाहेंगे कि राजनीति कर ले तो ये नहीं चलेगा. अब हिंदू भी समझ रहा है और मुसलमान भी कि हमारी एकता में ही देश की शक्ति है. हमें मिलकर रहना है. उन्होंने कहा कि सुपौल में राजद के उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल भारी मतों से जीत रहे हैं.

इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढे़ं- PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का दो दिवसीय झारखंड दौरा, रांची में करेंगे रोड शो, जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news