'हत्या...अपहरण...अपराध और अत्याचार के नाम पर RJD मांगे वोट', PM मोदी का लालू पर अबतक का सबसे तगड़ा अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246813

'हत्या...अपहरण...अपराध और अत्याचार के नाम पर RJD मांगे वोट', PM मोदी का लालू पर अबतक का सबसे तगड़ा अटैक

Saran Lok Sabha Constituency: सारण में पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि राजद के लोगों को अपने काम पर वोट मांगना चाहिए. नीतश कुमार के काम पर वोट नहीं मांगना चाहिए. इनको कितने हत्या करवाये, कितने अपहरण कराए, अपराध और अत्याचार के आधार पर वोट मांगना चाहिए.

सारण में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी

Bihar Lok Sabha Chunav: सारण में लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपना संबोधिन माता गंगा सरयू सोन और राजेन्द्र बाबू और भिखारी ठाकुर को नमन करके किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका प्यार, आपका आशीर्वाद और तपस्या को आपके क्षेत्र का विकास कर लौटाऊंगा. दुनिया में भारत की शाख और धाक भी है. इस दौरान पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब भी बिहार आता हूं राजद को बोलता हूं, वो अपने काम के आधार पर वोट मांगे. कितने हत्या करवाये, कितने अपहरण कराए, अपराध और अत्याचार के आधार पर वोट मांगे. वो नीतीश के काम पर वोट मत मांगे. इंडी गठबंधन वाले मुंगेरी लाल के सपने देख रहे कि केंद्र में इनकी सरकार बन रही है. इन लोगों ने सोचा है 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाएंगे. 

उन्होंने भीड़ से पूछा क्या यह देश के विकास के लिए सही है? राजद-कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर अपना वजूद बचा रहे है, धर्म के आधार पर आरक्षण की मांग कर रही है. मैंने कांग्रेस से लिखकर मांगा है कि वो वादा करे कि st/sc और ओबीसी के आरक्षण को मुसलमानों को नहीं देगे. अब वो चुप्पी साध रखे हैं. वचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है. गरीब सामान्य वर्ग को 10% आरक्षण किया. इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी के मुद्दे आपके संपति का एक्स-रे कराएंगे. 

यह भी पढ़ें:'बिहार का भविष्य है चिराग', क्या पीएम मोदी ने 25 के चुनाव के लिए इशारा कर दिया?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते है आपकी संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है. देश विरोधी और बिहार विरोधी लोगों को जवाब आपका वोट देगा. उन्होंने कहा कि राजीव प्रताप रूडी में एक बात अच्छी लगती है जो मुझमें नहीं है, वो हमेशा मुस्कुराते हैं. 

यह भी पढ़ें:Saran News: पीएम मोदी को देख महिला हुई भावुक, आंखों से छलके आंसू

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपका सेवक है 24×7 सेवा मोदी की गारंटी है. पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में कांग्रेस के 70 साल से ज्यादा है. उन्होंने कहा कि मोदी ने 60 साल में जितने AIIMS थे उससे ज्यादा खोल दिये. अत्याधुनिक एक्सप्रेसवे और हाईवे का जाल बिछ रहा है. राजद-कांग्रेस जनता को बुड़बक समझे है क्या? 

रिपोर्ट: राकेश सिंह

Trending news