Ranchi News: पुलिस ने दो करोड़ रुपये का बरामद किया नशीला पदार्थ, 6 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2191497

Ranchi News: पुलिस ने दो करोड़ रुपये का बरामद किया नशीला पदार्थ, 6 तस्कर गिरफ्तार

Jharkhand News: रांची एसएसपी को मिले गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के खरसी दाग ओपी पुलिस ने राजस्थान के गिरोह का भांडा फोड़ हुआ है. 6 नशे के कारोबारी पकड़े गए, जिसमें मास्टरमाइंड सहित दो राजस्थानी, एक यूपी और तीन झारखंड के लोगों तस्कर शामिल है.

Ranchi News: पुलिस ने दो करोड़ रुपये का बरामद किया नशीला पदार्थ, 6 तस्कर गिरफ्तार

रांची: रांची के नामकुम थाना के खरसी दाग ओपी क्षेत्र से पुलिस को राजस्थान के नशा कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने दो करोड़ से अधिक डोडा के साथ 11 लाख 50 हजार रुपया नगद और टेलर के साथ कार जब्त की गई. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बिगुल बजते ही रांची पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इस कड़ी में करोड़ों के नशा के पदार्थ के साथ-साथ कई नशे के सामग्री भी जब्त की जा रही है. रांची एसएसपी को मिले गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के खरसी दाग ओपी पुलिस ने राजस्थान के गिरोह का भांडा फोड़ हुआ है. 6 नशे के कारोबारी पकड़े गए, जिसमें मास्टरमाइंड सहित दो राजस्थानी, एक यूपी और तीन झारखंड के लोगों तस्कर शामिल है. आरोपियों की निशानदेही पर लगभग दो करोड़ रुपए से अधिक कीमत के नशे में इस्तेमाल करने वाला नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है.

नशे के कारोबारियों की निशानदेही पर पुलिस ने जहां भारी मात्रा में डोडा बरामद किया, वहीं रांची से राजस्थान ले जाने की फिराक में अपराधी को पुलिस के हत्थे चढ़ गए. जिनके पास से पुलिस को 11 लाख 50 हजार रुपया के साथ-साथ टेलर क्रेटा कार मोटरसाइकिल सहित 8 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. बताया जा रहा है कि रांची और खूंटी से भारी मात्रा में डोडा को लोड कर राजस्थान ले जाने के फिराक में थे. पकड़े गए आरोपियों में मास्टरमाइंड सतबीर, रमेश बिश्नोई, लुसा पाहन, ताहिर,प्रवीन और सोमा मुंडा शामिल है.

इसके अलावा बता दें कि हाल के दिनों में रांची पुलिस ने नशे के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर के तस्करों को कमर तोड़ दी है. ऐसे में रांची पुलिस को और कार्रवाई करनी चाहिए ताकि नशे के सौदागर के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़िए- Begusarai News: स्कूलों की टाइमिंग को लेकर गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

 

Trending news