पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ झारखंड में बढ़ेगी सियासी सरगर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230494

पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ झारखंड में बढ़ेगी सियासी सरगर्मी

Jharkhand News: प्रधानमंत्री मोदी का 3 और 4 मई को सिंहभूम, रांची, पलामू और लोहरदगा में कार्यक्रम तय हुआ है. इसे लेकर पार्टी के साथ-साथ प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गई हैं. एसपीजी की टीमों ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया है.

पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे और राहुल गांधी की सभा के साथ झारखंड में बढ़ेगी सियासी सरगर्मी

रांची: 40 से 47 डिग्री तक के तापमान में तप रहे झारखंड में मई के पहले हफ्ते में पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से सियासी सरगर्मी उफान पर होगी. लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद दोनों नेता पहली बार यहां आ रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी का 3 और 4 मई को सिंहभूम, रांची, पलामू और लोहरदगा में कार्यक्रम तय हुआ है. इसे लेकर पार्टी के साथ-साथ प्रशासनिक तैयारियां तेज हो गई हैं. एसपीजी की टीमों ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया है. पीएम मोदी की पहली सभा 3 मई को अपराह्न तीन बजे चाईबासा (सिंहभूम) में होगी. इसके बाद वह शाम छह बजे रांची पहुंचेंगे. यहां एयरपोर्ट से लेकर रातू रोड चौराहे तक करीब नौ किलोमीटर रोड शो करेंगे. इसके लिए सड़कों के किनारे बैरिकेडिंग की जा रही है.

साथ ही बता दें कि पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरान पार्टी के प्रदेश के प्रमुख नेताओं से उनकी मुलाकात हो सकती है. अगले दिन यानी 4 मई को पीएम मोदी पलामू रवाना होंगे, जहां चियांकी हवाई अड्डा मैदान में सुबह 9.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन उनकी दूसरी रैली लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के सिसई प्रखंड मुख्यालय में होगी.

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छह मई को लोहरदगा सीट के अंतर्गत बसिया में जनसभा की तैयारी चल रही है. वह रांची भी आ सकते हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उनका कार्यक्रम एक-दो दिनों में फाइनल हो जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: बिहार में ट्रंप और पुतिन की भी हुई 'एंट्री', तेजस्वी के इस बयान ने ला दिया सियासी बंवडर

 

Trending news