Ind vs Eng: चौथे टेस्ट के लिए रांची तैयार, दर्शकों को मिलेगी ये खास सुविधा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2116778

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट के लिए रांची तैयार, दर्शकों को मिलेगी ये खास सुविधा

Ind vs Eng: इंडिया-इंग्लैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में 23 से 27 फरवरी के सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा.

रांची का जेएससीए स्टेडियम

रांची: Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट श्रृंखला का चौथा मुकाबला रांची में खेला जाने वाला है. रांची के धुर्वा में स्थित जेएससीए स्टेडियम में इसको लेकर तैयारियां जोरों पर है और सभी प्रकार की व्यवस्था दुरुस्त किए जा रहे हैं. जहां एक तरफ जेएससीए मैनेजमेंट तैयारी में लगा है तो वहीं दूसरी तरफ ग्राउंड और पिच को भी पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है. बीसीसीआई के तरफ से आए पिच क्यूरेटर पिच के निरीक्षण में लगे हैं और टेस्ट मैच के अनुकूल ग्राउंड को तैयार कर रहे हैं.

वही आज सभी मैनेजमेंट और अधिकारियों की बैठक हुई जिसमें सभी को जिम्मेदारी सौंपी गई है. बता दें कि लंबे समय के बाद रांची के जेएससीए स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है और खेल प्रेमियों में इसको लेकर भारी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. टिकट की बिक्री ऑनलाइन शुरू हो गई है और 20 तारीख से टिकट काउंटर खोल दिए जाएंगे. जहां से लोग टिकट खरीद सकेंगे. जेएससीए के सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है और आज मीटिंग हुई जिसमें सभी को उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

साथ ही उन्होंने बताया कि इस बार जेएससीए विशेष पहल कर रहा है और दर्शकों के लिए मुफ्त पेयजल की व्यवस्था की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि इस मैच के लिए इंग्लैंड से क्रिकेट प्रेमी भी मैच देखने पहुंच रहे हैं उनके लिए एमएस धोनी पवेलियन में विशेष तैयारी की गई है.  बता दें कि 20 से लेकर 23 फरवरी तक चार काउंटरों पर टिकट की बिक्री होगी, वहीं 23 से 27 फरवरी तक मात्र एक काउंटर पर टिकट की बिक्री होगी. इसके साथ ही मैच के लिए पार्किंग की तैयारी भी शुरू कर दी गई है.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का नाम बदला, RLJD जैसे ही RLM हुई NDA को लेकर कह दी बड़ी बात

Trending news