Bihar Politics: 'जिसकी छाती पर कमल खिलेगा वही होगा बिहार का अगला मुख्यमंत्री', शाहनवाज हुसैन ने ऐसा क्यों कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775553

Bihar Politics: 'जिसकी छाती पर कमल खिलेगा वही होगा बिहार का अगला मुख्यमंत्री', शाहनवाज हुसैन ने ऐसा क्यों कहा

Bihar Politics: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है. तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने के बाद बीजेपी राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है.

Bihar Politics: 'जिसकी छाती पर कमल खिलेगा वही होगा बिहार का अगला मुख्यमंत्री', शाहनवाज हुसैन ने ऐसा क्यों कहा

पटना:Bihar Politics: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है. तेजस्वी यादव पर चार्जशीट दायर होने के बाद बीजेपी राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में बीजेपी के द्वारा आगामी 13 जुलाई को विधानसभा मार्च है.इस पर बीजेपी एमएलसी शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अभी से माहौल बन गया है, बिहार सरकार डर गई है. शिक्षकों को गिरफ्तार कर रही है उनकी पिटाई कर रही है, मैं शिक्षक पुत्र हूं, हमारी पत्नी शिक्षिका है इसलिए मुझे और ज्यादा दर्द हो रहा है. यह लाठी गोली की सरकार कब से हो रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2025 में मुख्यमंत्री वही बनेगा जिसके छाती पर कमल खिलेगा.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद का असर नीतीश कुमार की सरकार पर पूरी तरह हावी. लाठी में तेल पिला पिला कर शिक्षकों को पीटा जा रहा यह कहीं से भी स्वीकार नहीं है. विधान परिषद और विधानसभा में पूरी ताकत से इस मुद्दे को उठाया गया है. शिक्षकों के साथ बीजेपी पूरी चट्टान की तरह खड़ी है. शिक्षकों के लिए बीजेपी लाठी खाने के लिए पटना में तैयार है. महागठबंधन में सिरफुटउअल चल रहा है. एक दूसरे पर शक कर रहे हैं हर कोई पूछ रहा है तुम बीजेपी से तो नहीं मिले हुए हो किसी से सांठगांठ तो नहीं है. महागठबंधन के लोग आपस में शक कर रहे हैं ,सीएम खुद जवाब दे रहे हैं.

महागठबंधन में फूट है. बिहार में सरकार बचाने की कोशिश चल रही है. राजद के नेता आराम कर रहे हैं. लालू जी की किडनी ट्रांसप्लांट हुई है उनको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए. हमारा मतभेद हो सकता है लेकिन हम कहेंगे लालू यादव सेहतमंद हो हम कामना कर रहे हैं. लेकिन लोग उन्हें रोड पर घूमने के लिए बोल रहे हैं. विपक्षी एकता की बैठक में बिहार में जो लिट्टी चोखा खाए थे उसका रिएक्शन बंगाल में दिख रहा है. बंगाल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट को पीटा जा रहा है, बीजेपी तो बंगाल में लड़ ही रही है. जैसे बिहार में लिट्टी चोखा खाए थे, बेंगलुरु में जाएंगे इडली डोसा खाएंगे. हर लोग सदन में एक दूसरे के संपर्क में रहता है. हम लोग जोड़ तोड़ कर सरकार नहीं बनाएंगे. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम लोग एकजुट होकर लड़ेंगे बीजेपी में कोई सिरफुटाऊल नहीं है.

इनपुट- धीरेंद्र कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, देखें किसे मिलेगी जगह

Trending news