Lok Sabha Election: तीसरे चरण के चुनाव ने बताया जनता का मिजाज, JMM का दावा- 'इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240570

Lok Sabha Election: तीसरे चरण के चुनाव ने बताया जनता का मिजाज, JMM का दावा- 'इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार...'

Jharkhand Lok Sabha Election: देश भर में तीसरे चरण के चुनाव हो चुके हैं. जेएमएम का दावा है कि तीसरे चरण के चुनाव ने जनता का मिजाज बता दिया है कि इंडिया गठबन्धन के पक्ष में माहौल बन चुका है. जेएमएम का भरोसा है कि सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी और 14 में से एक भी सीट बीजेपी को जीतने नहीं देंगे. 

JMM का दावा- 'इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार...'

रांचीः Jharkhand Lok Sabha Election: देश भर में तीसरे चरण के चुनाव हो चुके हैं. जेएमएम का दावा है कि तीसरे चरण के चुनाव ने जनता का मिजाज बता दिया है कि इंडिया गठबन्धन के पक्ष में माहौल बन चुका है. जेएमएम का भरोसा है कि सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी और 14 में से एक भी सीट बीजेपी को जीतने नहीं देंगे. वहीं उन्होंने कहा कि रुझान देख कर एनडीए घबरा गई है. 

'प्रधानमंत्री का 400 पार का नारा अब पूरी तरह से फेल'
तीन चरण में हुए लोकसभा के चुनाव को लेकर JMM के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि भाजपा के लोगों में अब हताशा साफ दिखने लगी है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब हिंदुस्तान, पाकिस्तान और मुसलमान की बात कर जनता से वोट मांग रहे हैं. उनके 400 पार का नारा अब पूरी तरह से फेल हो चुका है. जनता के मुद्दों को रखने के बजाय धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं. वहीं झारखंड में 13 मई को चौथे चरण से शुरू हो रहे चुनाव को लेकर मनोज पांडे ने कहा है कि यहां भी इंडिया गठबंधन बड़ी अंतर से जीत दर्ज करेगी. मनोज ने कहा कि दो-तीन सीटों पर मुकाबला है, बाकी सभी सीटों पर हम निश्चित जीत रहे हैं.

'भाजपा और एनडीए की बौखलाहट बढ़ती जा रही'
तीसरे चरण के चुनाव पैटर्न से कांग्रेस भी बेहद उत्साहित है. वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और पूरे एनडीए गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि हर चरण के चुनाव के बाद भाजपा और एनडीए की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. इसलिए बेतुकी बयानबाजी चल रही है. कांग्रेस प्रवक्ता कुमार राजा ने कहा कि एनडीए की बौखलाहट इस बात से दिखती है कि रांची में आदिवासी को मुसलमान बनकर सभा की जा रही है.

'एनडीए 400 से भी ज्यादा सीटें जरूर लेकर आएगी'
झारखंड में एनडीए गठबंधन के सहयोगी आजूसु नेता जितेंद्र सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 पार का जो नारा है उसे एनडीए गठबंधन जरूर पूरा करेगी और झारखंड में सभी सीटें एनडीए की झोली में आए इसे लेकर आजसू सुप्रीमो सहित पूरा गठबंधन प्रयासरत है. जितेंद्र सिंह ने कहा कि जो सर्वे निकलकर सामने आ रहा है. उसके मुताबिक एनडीए 400 से भी ज्यादा सीटें जरूर लेकर आएगी.
इनपुट- धीरज ठाकुर, राँची

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: नक्सलियों ने मनोहरपुर में बड़े पैमाने में की पोस्टरबाजी, पीएम मोदी और हिंदुत्व के खिलाफ लिखी बात

Trending news