Assembly Election Result 2023: 4 राज्यों के रुझानों पर तेजस्वी यादव ने ये क्या बोल दिया?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1991213

Assembly Election Result 2023: 4 राज्यों के रुझानों पर तेजस्वी यादव ने ये क्या बोल दिया?

Assembly Election Result 2023: तेजस्वी यादव ने कहा कि 1 बजे तक पिक्चर और साफ होगा, क्योंकि कई ऐसी सिम होती है जहां पर 5 वोट 10 वोट का अंतर होता है.

तेजस्वी यादव

Assembly Election Result 2023: देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ रहे है. इसको लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी लगभग जो है ढाई घंटे हुए हैं कई जगह दो या तीन राउंड हुए हैं चार राज्यों में चुनाव है तकरीबन 20 राउंड के बाद होना होता है, लेकिन जो अभी स्थिति सामने है. दो राज्यों में देखा जा रहा है जो रुझान आ रहे हैं कि बीजेपी राजस्थान और मध्य प्रदेश में में बढ़त है और तेलंगाना में लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और छत्तीसगढ़ में काफी नेट तू नेट है ऊपर नीचे हो रहा है तो अभी कहना बहुत ही जल्दबाजी होगा. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि 1 बजे तक पिक्चर और साफ होगा, क्योंकि कई ऐसी सिम होती है जहां पर 5 वोट 10 वोट का अंतर होता है. 100 वोटों का भी अंतर होता है तो उसमें आगे चीज बदलती रहती हैं, 2020 चुनाव के वक्त भी 4 बजे तक लग रहा था हम लोग जीत रहे हैं उसके बाद काउंटिंग ही रोक दिया गया था. यहां बाद में फिर रात 12 काउंटिंग शुरू हुआ तो कई जगह हम लोग 12 वोट से 50 वोट से 200 वोट से हारे, आंकड़ों में अभी फेर बदल नजर आएगा, लेकिन हम लोग उम्मीद यही करते हैं कांग्रेस की जीत होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:MP, राजस्थान में BJP तो तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आगे, जानें 10 बड़ी बातें

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी साल 2015 में पहले ही पटाखा फोड़ लिया था उसके बाद नतीजा क्या हुआ, पहले कर चुकी है. इसमें कोई सवाल ही नहीं है. सब लोगों ने देखा है अभी क्या होता है उसे पर हम लोगों को देखना पड़ेगा. बीजेपी क्या तोड़ मरोड़ भी करेगी? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई नई बात तो है नहीं बीजेपी ने पहले भी करके दिखाया है.

रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news