POK और जम्मू-कश्मीर में हमलों के लिए अमित शाह ज़िम्मेदार, लालू प्रसाद यादव ने गृह मंत्री पर बोला बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998587

POK और जम्मू-कश्मीर में हमलों के लिए अमित शाह ज़िम्मेदार, लालू प्रसाद यादव ने गृह मंत्री पर बोला बड़ा हमला

Bihar News: लालू प्रसाद यादव ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने (Lalu Prasad Yadav) जम्मू कश्मीर में हो रहे हमलों के लिए गृह मंत्री को जिम्मेदार ठहराया है.

लालू यादव और अमित शाह (File Photo)

Bihar News: बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने जम्मू कश्मीर में हो रहे हमलों के लिए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को जिम्मेदार ठहराया है. जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक को लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा कि अमित शाह को कोई जानकारी नहीं है. आज जम्मू कश्मीर में जो भी हमले हो रहे हैं, उसके लिए अमित शाह ही जिम्मेदार हैं. लालू प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बिहार में एक भी सीट नहीं जीतने देंगे. 

एक दिन पहले ही जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक लोकसभा से पारित हुआ था और आज इसे राज्यसभा में पेश किया जाएगा. इस विधेयक को पेश करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था, देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की 2 गलतियों से आज पीओके हमारे पास नहीं है. उन्होंने कहा कि एक तो कश्मीर मामले को यूएनओ में नहीं ले जाना चाहिए था और दूसरा बिना पीओके हासिल किए सीजफायर नहीं करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें:कोई मुंडा, मरांडी, सोरेन बनकर आएगा..ये BJP के एजेंट हैं सावधान रहें: CM का बड़ा बयान

अमित शाह ने यह भी कहा था, पूरा पीओके हमारा है. हर प्रताड़ित कश्मीरी याद रखेगा कि पीएम मोदी ने उनके लिए क्या किया है. शाह बोले, पहले जम्मू में 37 सीटें थीं, जिसे बढ़ाकर 43 कर दिया गया है. कश्मीर में 46 थीं, जिसे बढ़ाकर 47 कर दिया गया है. इसके अलावा पीओके में 24 सीटें आरक्षित की गई हैं, क्योंकि पूरा पीओके हमारा है. अमित शाह के इसी बयान पर लालू प्रसाद यादव प्रतिक्रिया दे रहे थे. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अमित शाह को कुछ पता नहीं है.

ये भी पढ़ें:BPSC TRE 2 Exam: शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू, CCTV के जरिए परीक्षार्थियों पर नजर

Trending news