नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1539504

नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

'नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका एक ही सिद्धांत है कि सत्ता हमारे हाथ में होनी चाहिए. सत्ता को नींद नहीं होती सत्ता होती ही है. बदलाव के लिए जनता के काम के लिए जब तक बदलाव नहीं है सत्ता का कोई मतलब नहीं है. 

नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

पटनाः Sudhakar Singh: कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद भी सुधाकर सिंह के तेवर नहीं बदले हैं. वह लगातार सीएम नीती पर हमलावर हैं. उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. शनिवार को सुधाकर सिंह आरा पहुंचे थे. यहां उन्होंने जमकर पूर्व कृषि मंत्री ने सीएम पर हमला बोला. 

शनिवार को सुधाकर सिंह आरा पहुंचे थे. पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि 'पिछले 17 सालों में एक व्यक्ति के द्वारा चार बार कुर्सी छोड़ी गई और चार बार गठबंधन बदला गया, लेकिन व्यक्ति वही रहा. पद भी वही रहा केवल गठबंधन बदलते रहे. नहीं बदली तो सिर्फ बिहार की तकदीर.'

नीतीश कुमार को बस कुर्सी से मतलबः सुधाकर सिंह

'नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका एक ही सिद्धांत है कि सत्ता हमारे हाथ में होनी चाहिए. सत्ता को नींद नहीं होती सत्ता होती ही है. बदलाव के लिए जनता के काम के लिए जब तक बदलाव नहीं है सत्ता का कोई मतलब नहीं है. कुर्सी पर आप कितना भी रहें आपको किसी खास कारण से कोई याद नहीं रखेगा. सिंह शहर के नागरी प्रचारिणी सभागार में शाहाबाद किसान संघर्ष मोर्चा की ओर से महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि शौर्य स्वाभिमान दिवस में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर तीखे हमले किए. सुधाकर सिंह ने कहा कि मीडिया में जो खबरें चलती हैं उससे राजसत्ता हिलने लगती है और बेगुनाह लोग राजनीति में छोटे लोग मेरे जैसे  कार्यकर्ता की बलि चलानी पड़ती है ताकि सत्ताधीशों की कुर्सी ना हिले.'

सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं और इससे बिहार की राजनीति में हलचल मची हुई है. लगातार सीएम नीतीश पर बयानबाजी के कारण, जदयू के नेता लगातार उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसके बाद उन पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

Trending news