'नीतीश चाचा को जबरदस्ती थमा दिया कमल', आखिर तेजस्वी ने सीएम को लेकर क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246543

'नीतीश चाचा को जबरदस्ती थमा दिया कमल', आखिर तेजस्वी ने सीएम को लेकर क्यों कही ये बात

Bihar News: तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में नौकरी कारखाने और निवेश के बारे में विशेष राज्य के दर्जे के बारे में पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दर्जे में, मोदी जी काम की बात नहीं करते हैं बल्कि बेकार की बात करते हैं. इतना बड़ा झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा, इवेंट ऑर्गेनाइजर करना उनका काम है.

'नीतीश चाचा को जबरदस्ती थमा दिया कमल', आखिर तेजस्वी ने सीएम को लेकर क्यों कही ये बात

पटना : पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश कुमार के हाथों में कमल का सिंबल को देखकर बिहार में चुनावी सियासत शुरू कर दी है. कमल के सिंबल के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कल हमको कई लोगों ने फोन किया. नीतीश जी के स्थिति को देखकर बहुत लोग दुखी थे, जिस हिसाब से उनका बॉडी लैंग्वेज लग रहा था. उनको लेकर ऐसा लग रहा था कि जबरदस्ती उनके हाथ में कमल थमा दिया गया है. विधानसभा में हमने कहा था चाचा जो मुहिम लेकर निकले हैं उनका भतीजा झंडा उठाने का काम करेगा और उन्होंने कहा था कि जो 14 में आए हैं वह 24 में जाएंगे, मुझे पूरा विश्वास है उसी के तहत हम काम कर रहे हैं. नीतीश जी भी यही चाहते हैं, मोदी जी ने आपको बताया बिहार के लिए क्या करेंगे हम तो कहीं नहीं सुने, बिहार आ रहे हैं लेकिन एक शब्द बिहार के लिए नहीं बोल रहे हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में नौकरी कारखाने और निवेश के बारे में विशेष राज्य के दर्जे के बारे में पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दर्जे में, मोदी जी काम की बात नहीं करते हैं बल्कि बेकार की बात करते हैं. इतना बड़ा झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा, इवेंट ऑर्गेनाइजर करना उनका काम है. इवेंट ऑर्गेनाइजर करते हैं हाथी लाते हैं टाटा बाय-बाय करते हैं. हेलीकॉप्टर जांच मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि रूटीन चेकअप होता है होते रहना चाहिए उसमें क्या दिक्कत है.

रामविलास पासवान को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए और उनके आंख से आंसू छलक पड़े इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छा मूर्ति किसने फेंकवाया था उनका घर कैसे खाली करवाया था, ड्रामेबाजी से काम नहीं चलता है बॉस, यह बिहार के लोग हैं सब समझते हैं. कौन कितना ड्रामेबाज और झूठा है, 10 साल का हिसाब दो ना, आज रोना पड़ रहा है चुनाव में आकर, जब हम लोग थे बिहार के चुनाव में तो यह कहां गायब थे. किसने मूर्ति तुड़वाई किसने सामान फेंकवाया, किसने उनका सिंबल छीना, जिससे घर में लड़ाई लगाया. कौन लोग हैं जिससे पार्टी को तुड़वाया, रामविलास जी ने जिस पार्टी की स्थापना की आज उसका वजूद है क्या, नरेंद्र मोदी ने उस वजूद को कौन खत्म किया. प्रधानमंत्री के द्वारा संबोधन के दौरान कहा था कि पाकिस्तान चूड़ी नहीं पहना हुआ है तो चूड़ी हम पहना देंगे इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चीन को भी पहना दे चीन को क्यों नहीं पहनते है डर लगता है.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़िए- Bihar News: हेलीकॉप्टर जांच पर सियासत जारी, इलेक्शन कमिशन की सफाई, सत्ता पक्ष पर विपक्ष हुआ हमलावर

 

Trending news