नित्यानंद राय बोले-हर-हर मोदी, घर-घर मोदी सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1992950

नित्यानंद राय बोले-हर-हर मोदी, घर-घर मोदी सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को कहा कि "हर हर मोदी, घर-घर मोदी" सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह देश की हकीकत है, जो तीन राज्यों में जीत के बाद साबित हो गया है.

 (फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को कहा कि "हर हर मोदी, घर-घर मोदी" सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह देश की हकीकत है, जो तीन राज्यों में जीत के बाद साबित हो गया है. जिस तरह से भाजपा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की और तेलंगाना में वोट प्रतिशत में सुधार हुआ, हम केवल यही कह सकते हैं कि 'मोदी नाम केवलम'. मोदी के नाम की वजह से ही भाजपा ने इन राज्यों में जीत हासिल की है.

 

नित्यानंद राय ने कहा, ''मोदी का नाम और काम घर-घर तक पहुंचा. हर हर मोदी घर घर मोदी सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है. देश की जनता को उन पर भरोसा है. मोदी है तो मुमकिन है.''

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जहां देश आत्मनिर्भर बन रहा है वहीं देश से गरीबी और भ्रष्टाचार भी खत्म हो रहा है. इसका श्रेय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष नड्डा को भी जाता है, जिन्होंने पीएम मोदी की नीतियों और रणनीतियों को जमीन पर लागू किया.

नित्यानंद राय ने इंडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन का नेतृत्व भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण को दर्शाता है. उन्होंने चुनावों में हमेशा झूठे वादे और अफवाहें की हैं. लोग अब समझ गये हैं कि कांग्रेस नीत गठबंधन लोगों को धोखा दे रहा है. उन्हें केवल पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भरोसा है.

वहीं, सुशील कुमार मोदी मे कहा कि बिहार के लिए ये चुनाव परिणाम लालू-नीतीश राज की अंतिम विदाई के साफ संकेत हैं. नीतीश कुमार को बदलते समय की यह लिखावट पढ़ लेनी चाहिए.  उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार से सहयोगी दल सबसे ज्यादा खुश होंगे. जदयू ने मध्यप्रदेश में अपनी औकात देख ली. उसके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news