IND vs AUS Final: 48 ओवर में भारत का स्कोर 227/9! क्या पूरे ओवर खेल पाएगी टीम इंडिया?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968155

IND vs AUS Final: 48 ओवर में भारत का स्कोर 227/9! क्या पूरे ओवर खेल पाएगी टीम इंडिया?

IND vs AUS Final:  44वें ओवर में सूर्य कुमार ने 28 गेंदों में केवल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटा, जिससे टीम का मोराल थोड़ा गिरा है. टीम मैनेजमेंट ने सूर्य कुमार पर भरोसा जताया है, लेकिन उनका प्रदर्शन आशानुसार नहीं रहा. मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव अभी भी पिच पर हैं और उन्हें टीम को आगे बढ़ाने का दायित्व सौंपा गया है.

IND vs AUS Final: 48 ओवर में भारत का स्कोर 227/9! क्या पूरे ओवर खेल पाएगी टीम इंडिया?

World Cup 2023 IND vs AUS Final: भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला एक कठिनाई भरा सफर साबित हो रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 46.3 ओवर में 227 रनों के स्कोर पर 9 विकेट खो दिए हैं. टीम ने 9 विकेट सूर्य कुमार के रूप में गंवाए हैं, जिससे बड़े संकट का सामना कर रही है. इसके पश्चात फैंस में एक सवाल उठ रहा है कि क्या भारतीय टीम पूरे 50 ओवर खेल पाएगी या नहीं.

44वें ओवर में सूर्य कुमार ने 28 गेंदों में केवल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटा, जिससे टीम का मोराल थोड़ा गिरा है. टीम मैनेजमेंट ने सूर्य कुमार पर भरोसा जताया है, लेकिन उनका प्रदर्शन आशानुसार नहीं रहा. मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव अभी भी पिच पर हैं और उन्हें टीम को आगे बढ़ाने का दायित्व सौंपा गया है.

9 विकेट गिर जाने के बाद टीम इंडिया का पूरे 50 ओवर खेल पाना इस बात पर निर्भर करेगा कि सूर्या और कुलदीप की साझेदारी कहां तक जाती है. यदि वे अंत तक टिके रहते हैं और पारी को संभालते हैं, तो टीम का 50 ओवर खेलना संभावना हो सकता है, लेकिन यदि वे जल्दी ही आउट होते हैं, तो टीम के लिए यह कार्य थोड़ा मुश्किल हो जाएगा.

इस समय मोहम्मद सिराज का बैटिंग के लिए आ गए है, जो गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं. उनसे बल्लेबाजी की उम्मीदें कम हैं, लेकिन हम देखते हैं कि वह टीम के लिए कैसा काम करते हैं और क्या वे पूरे 50 ओवर खेलने में सफल हो पाते हैं.

ये भी पढ़िए- IND vs AUS Dream11 Prediction: फाइनल मैच में विराट और शमी से लेकर ये खिलाड़ी निकलेंगे तुरुप का इक्का, ड्रीम 11 में इन खिलाड़ियों से तैयार करें अपनी टीम

 

Trending news