IND vs PAK dream11 prediction: भारत-पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से बनाएं ड्रीम 11 टीम, मालामाल होना तय!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848616

IND vs PAK dream11 prediction: भारत-पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से बनाएं ड्रीम 11 टीम, मालामाल होना तय!

Pakistan vs India Dream 11 Prediction: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2022) में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमें श्रीलंका के पालेकेल्ले स्टेडियम में टकराने वाली है.

IND vs PAK dream11 prediction: भारत-पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से बनाएं ड्रीम 11 टीम, मालामाल होना तय!

पटना:Pakistan vs India Dream 11 Prediction: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2022) में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमें श्रीलंका के पालेकेल्ले स्टेडियम में टकराने वाली है. दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. फैंस को उम्मीद है कि दोनों देशों के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक होगा. लोगों को एक बार फिर से भारत- पाकिस्तान मैच की सरगर्मी देखने को मिलेगी.

बता दें कि पिछले कुछ समय से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. भारत और पाकिस्तान की टीमें इससे पहले टी20 विश्व कप में एक दूसरे के खिलाफ खेली थी. इस मैच में भारत की तरफ से विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं केएल राहुल के नहीं रहने से भारत का मध्यक्रम चिंता का विषय है. भारत को विराट के अलावा कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और उपकप्तान हार्दिक पांड्या से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. वहीं जसप्रीत बुमराह के टीम में वापस आने के साथ भारत की गेंदबाजी और मजबूत हो गई है. भारत को इस मैच में मोहम्मद शमी और कुलदीप से भी उम्मीद होगी.

वहीं दूसरी तरफ अगर पाकिस्तान टीम की बात करें तो पहला जीतने के बाद पाकिस्तान का सुपर-4 में पहुंचना तय है. पहले मैच में बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद के शतक के बाद दोनों से इस मैच में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. वहीं मोहम्मद रिजवान से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. बॉलिग में शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ  पहले ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

IND Vs Pak Dream11 Team

कप्तान: विराट कोहली

उप कप्तान: इमाम-उल-हक

विकेटकीपर: मोहम्मद रिजवान

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, इफ्तिखार अहमद , श्रेयस अय्यर

ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, शादाब खान, रवींद्र जडेजा

गेंदबाज: नसीम शाह, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (रिजर्व)

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, मोहम्मद नवाज मोहम्मद हारिस, , उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सऊद शकील, तय्यब ताहिर (रिजर्व)

ये भी पढ़ें- IND vs PAK Weather Forecast, Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर मंडराया बारिश का खतरा! जानें कैसा रहेगा मौसम

 

Trending news