हेमंत विश्वशर्मा ने लालू पर किया हमला, कहा- मुसलमानों को आरक्षण देना है तो चले जाओ पाकिस्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253380

हेमंत विश्वशर्मा ने लालू पर किया हमला, कहा- मुसलमानों को आरक्षण देना है तो चले जाओ पाकिस्तान

Bihar News: मुख्यमंत्री हेमंत विश्वशर्मा ने कहा कि मुगल लोग देश के सभी मंदिर को तोड़ने का काम किया. मां कामाख्या का भी मंदिर तोड़ने का काम किया, लेकिन हम सभी हिन्दुओं ने फिर उसे ठीक किया. राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाया. मथुरा में मस्जिद बनवाया, काशी विश्वनाथ में ज्ञानवापी बनवाया. राम मंदिर इसलिए बना की मोदी सरकार सत्ता में आई. 400 सीट दीजिए मथुरा में शाही ईदगाह की जगह कृष्ण जन्मभूमि भव्य और ज्ञानवापी मंदिर बनेगा.

हेमंत ने लालू पर किया हमला, कहा- मुसलमानों को आरक्षण देना है तो चले जाओ पाकिस्तान

पटना : सीवान में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वशर्मा ने शनिवार को एनडीए प्रत्याशी विजयलक्ष्मी देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सीवान की पवित्र धरती ने डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद जैसा व्यक्ति को जन्म दिया था. विरोधी पक्ष नाराज हो जाते है कि 400 क्यों 399 पर बोल्ड हो जाये. इस 399 पर वो खुश हो जाते है. 399 पर नाराजगी नहीं तो 400 पर फिर क्यूं नाराज है. राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हुआ तब कांग्रेस के नाना पाटेकर बोले की राम मंदिर का कांग्रेस सरकार आने पर शुद्धिकरण होगा. मैंने कहा सोनिया गांधी हिंदू है या क्रिस्टन हैं. अगर क्रिस्टन है तो उसे शुद्धिकरण करने क्यू देंगे. राहुल गांधी सत्ता में आने के बाद चाहते है की राम जी को दोबारा टेंट में रखे है, लेकिन जब तक सूरज चांद है तब तक राम मंदिर भी रहेगा.

मुगल लोग देश के सभी मंदिर को तोड़ने का काम किया. मां कामाख्या का भी मंदिर तोड़ने का काम किया, लेकिन हम सभी हिन्दुओं ने फिर उसे ठीक किया. राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाया. मथुरा में मस्जिद बनवाया, काशी विश्वनाथ में ज्ञानवापी बनवाया. राम मंदिर इसलिए बना की मोदी सरकार सत्ता में आई. 400 सीट दीजिए मथुरा में शाही ईदगाह की जगह कृष्ण जन्मभूमि भव्य और ज्ञानवापी मंदिर बनेगा. हम सभी भारतीय हिन्दुओं को ये करना है ये हमारा संकल्प है. राहुल गांधी बोल रहा है मुसलमानों को आरक्षण देना चाहिए. कर्नाटक में हिंदुओं के ओबीसी का कोटा काटकर मुसलमानों को आरक्षण दिया. अब लालू प्रसाद बोल रहा है कि पूरे देश में मुसलमान को आरक्षण देना है. मैं लालू यादव को बताना चाहता हूं कि मुसलमानों को आरक्षण देना है तो चले जाओ पाकिस्तान में वही आरक्षण देना।एक एक मुसलमान 4–4 शादियां कर लेते हैं. एक पत्नी को धर्मपत्नी मांग लिया तो दूसरा तीसरा शादी क्यों करेगा. मुसलमान माताओं बहनों पर क्या गुजरेगा ये सोचना चाहिए. हिंदुओं की एक पत्नी, मुसलमानों की एक पत्नी. हिंदुओं का जो कानून होगा वही मुसलमानों का भी होगा. 400 सीट देखिए ये कानून लागू होगा, बेटा-बेटी को मदरसे में मत भेजो. भारत को मुल्ला चाहिए की डॉक्टर इंजीनियर चाहिए तो मुसलमान भाइयों ने कहा कि डॉक्टर इंजीनियर चाहिए तो मैने कहा की मुल्ला बनाने की फैक्ट्री बंद करो. इसी के तहत मैंने 700 से ज्यादा मदरसा एक दिन में ही बंद कर दिया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कश्मीर एक था, जब देश आजाद हुआ. नेहरू जी के गलत कारणों से कश्मीर 2 भाग में हुआ. एक भारत एक पाकिस्तान में, लेकिन हम जानते है कि वो हमारा है.1972 में भारत ने पाकिस्तान को हराया. उस वक्त हम बोल सकते थे कि तब तक तुम्हारे लोगों को आजाद नहीं करें जब तक कश्मीर नहीं देंगे लेकिन इंदिरा गांधी ने तुष्टिकरण करने के लिए नहीं मांगा. मोदी जी को 400 सीट दीजिए तो कश्मीर भी हमारा होगा. सरकार ऐसे चलता है क्या एक रास्ता मुसलमानों का एक हिंदुओं का. ऐसा होगा कैसे इसलिए मोदी जी कहते है हम जब तक जिंदा है तब तक हमारा संपत्ति का बंटवारा नहीं होगा. राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेगा क्या कभी भारत में नहीं बन सकता है. इसका टिकट कटा कर पाकिस्तान भेज देते हैं वहां जाकर प्रधानमंत्री बनकर वहां काम करे. जब मोदी जी को 300 सीट दिए तब गरीबों को फायदा हुआ, 400 सीट देंगे तो और फायदा होगा. राम लाला को सुरक्षित रखने, कृष्ण जन्मभूमि बनाने के लिए, ज्ञानवापी बनाने के लिए, सिविल एक्ट लागू करने के लिए, कश्मीर को भारत में पूरी तरह शामिल करने के लिए मोदी जी को 400 सीट देखना है. इस वर्ष 1 लाख लोगों को राम मंदिर दर्शन करने के लिए सरकारी खजाने से ले जाएंगे.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए- Chapra Madrasa Bomb Blast Case: मदरसा बम विस्फोट मामले ने लिया नया मोड़, 14 बच्चे और 2 मौलाना अचानक हुए गायब, NCPCR अध्यक्ष ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Trending news