Munger News: नौ वर्ष बाद योग नगरी पहुंच रहे मोदी, निशाने पर होगी विपक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221407

Munger News: नौ वर्ष बाद योग नगरी पहुंच रहे मोदी, निशाने पर होगी विपक्ष

Lok Sabha Election 2024: डीएम अवनीश कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा व विधि व्यवस्था संधारण के दृष्टिकोण से आदेश जारी किया है. इसमें साफिया सराय हवाई अड्डा के संपूर्ण परिसर व आसपास के क्षेत्र को टेम्परोरी रेड जोन व नो ड्रोन फ्लाई जोन रहेगा.

Munger News: नौ वर्ष बाद योग नगरी पहुंच रहे मोदी, निशाने पर होगी विपक्ष

मुंगेर : नौ वर्ष बाद 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की जनता के बीच होंगे. प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद सह प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, विधायक प्रणव कुमार, ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, खगड़िया से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा सहित मंच पर 35 नेतागण होंगे. प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सफियाबाद हवाई अड्डे पर 12.30 बजे शुरू होगी. सभा को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. थ्री लेयर सुरक्षा की व्यवस्था होगी.

एसपीजी की टीम खुद कर रही मॉनिटरिंग

बता दें कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर राजग और प्रशासनिक स्तर पर तैयारी पूरी कर ली गई है. एसपीजी की टीम खुद मॉनिटरिंग कर रही है. दरअसल, मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है. यहां एनडीए से जदयू के प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह हैं. एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंगेर पहुंच रहे हैं. पीएम बनने के बाद मोदी दूसरी बार मुंगेर पहुंच रहे हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रणव कुमार के चुनाव प्रचार में मुंगेर पहुंचे थे. बता दें कि तीसरे चरण में खगड़िया और चौथे चरण में बेगूसराय में मतदान है. मुंगेर का दोनों जिला पड़ोसी होने के कारण प्रधानमंत्री की इस सभा को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं. राजग के पदाधिकारियों की मानें तो प्रधानमंत्री तीनों लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधेंगे.

कार्यक्रम में नहीं उड़ेगा ड्रोन

डीएम अवनीश कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा व विधि व्यवस्था संधारण के दृष्टिकोण से आदेश जारी किया है. इसमें साफिया सराय हवाई अड्डा के संपूर्ण परिसर व आसपास के क्षेत्र को टेम्परोरी रेड जोन व नो ड्रोन फ्लाई जोन रहेगा. ऐसे में आसपास किसी तरह का ड्रोन उड़ाने पर पूरी तरह रोक रहेगी.

राजग प्रत्याशी के पक्ष में मांगेंगे वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से राजग समर्थित जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के लिए वोट मांगेंगे. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को सुनने के लिए मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र से लोग पहुंचेंगे. राजग गठबंधन के कार्यकर्ता कार्यक्रम की सफलता के लिए पिछले कई दिनों से जुटे हैं. कार्यक्रम की सफलता के लिए गुरुवार की शाम भाजयुमो की ओर से बाइक रैली निकाली गई.

इनपुट- प्रशांत कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  Ashok Kumar Yadav Profile Story: भाजपा ने मधुबनी से अशोक कुमार यादव को दिया मौका, 2024 में क्या फिर से खिलेगा कमल?

 

Trending news